नए लुक को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर आई Janhvi Kapoor, यूजर्स कर रहे एडल्ट स्टार किम कार्दशियन से तुलना !

नए लुक को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर आई Janhvi Kapoor, यूजर्स कर रहे एडल्ट स्टार किम कार्दशियन से तुलना !

बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री करने वाली एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अक्सर अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने बोल्ड और ग्लैमरस लुक को लेकर सुर्खियां बटोरती नजर आती रहती हैं। उन्होंने अपनी खूबसूरती और फैशन को हर किसी को अपना दीवाना बनाया हुआ है। इसी बीच जाह्नवी की एक फिर से हॉट तस्वीरें सामने आई है, लेकिन इस बार उन्हें अपने लुक के चलते काफी ज्यादा ट्रोल होना पड़ रहा है। वहीं कुछ लोगों ने तो एक्ट्रेस की प्लास्टिक सर्जरी के भी कयास लगाए हैं।

दरअसल, जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) हाल ही में एक अवॉर्ड फंक्शन में शामिल हुई थी। जहां उन्होंने अपने हॉट लुक से लोगों को अपना दीवाना बना लिया। एक्ट्रेस ने अवॉर्ड शो की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की है जिसमें वह बेहद ही बोल्ड और ग्लैमरस लुक में नजर आ रही हैं। फोटोज में देखा जा सकता है कि, जाह्नवी ने डीप नेकलाइन शिमरी बॉडीकॉन ड्रेस कैरी किया हुआ है। उन्होंने फोटोशूट के दौरान अपने परफेक्ट फिगर को फ्लॉन्ट किया था।

वहीं न्यूड मेकअप और पोनीटेल हेयर स्टाइल ने जाह्नवी कपूर के लुक को और हॉट बना दिया। लेकिन अब जाह्नवी के इस लुक की तुलना किम कार्दशियन से की जा रही हैं। कमेंट सेक्शन में उनका जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है। यूजर्स एक्ट्रेस की इस तस्वीर पर उन्हें ट्रोल करते हुए कमेंट कर रहे है। एक यूजर ने लिखा, ‘गरीबों की किम कार्दशियन’। दूसरे ने कमेंट किया, ‘इंडियन किम कार्दशियन’। किसी ने लिखा, ‘कार्दशियन लाइट’। वहीं एक और यूजर ने लिखा, ‘किम कार्दशियन का इंडियन वर्जन’।

ट्रोलर्स यहीं नहीं रुके उन्होंने तो जाह्नवी कपूर को प्लास्टिक कपूर तक कह दिया। लोगों ने अटकलें लगाई हैं कि जाह्नवी कपूर ने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है जिसकी वजह से उनका लुक पहले से काफी अलग लग रहा है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए पूछा, ‘प्लास्टिक सर्जरी पर कितना खर्चा किया’। दूसरे ने लिखा, ‘पूरा शरीर और चेहरा सर्जरी से ट्रांसफॉर्मेशन किया है’। किसी ने कमेंट किया, ‘प्लास्टिक कपूर’।