बॉलीवुड में यह दीवाली पार्टियों का मौसम है और सितारे एक-दूसरे के घर बढ़िया तैयार होकर, सज-धज कर पहुंच रहे हैं. बीते कुछ दिनों में रमेश तौरानी, कृति सैनन, तापसी पन्नू और आयुष्मान खुराना से लेकर ड्रेस डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने दीवाली की पार्टी दी और तमाम सितारे इन पार्टियों में रौनक बिखेरते नजर आए. कैटरीना कैफ, विक्की कौशल, जाह्नवी और खुशी कपूर, वरुण धवन, कृति सैनन, माधुरी दीक्षित, सारा अली खान, नोरा फतेही, कियारा आडवाणी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, आदित्य रॉय कपूर, अनन्या पांडे, करीना कपूर से लेकर करण जौहर तक पार्टियों में छाए रहे. लेकिन सोशल मीडिया पर जिस एक चेहरे की खूब चर्चा है, वह है शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान.

डेब्यू की है तैयारी
सुहाना खान बॉलीवुड में बतौर एक्ट्रेस डेब्यू करने जा रही हैं और यही वजह है कि हाल के समय में कुछ फिल्मी पार्टियों तथा कार्यक्रमों में उनका आना-जाना शुरू हुआ है. मनीष मल्होत्रा की पार्टी में जैसे ही वह पहुंची, हर निगार उनकी तरफ उठी. वह सिल्वर-गोल्ड कलर की साड़ी पहने हुए स्लीवलैस ब्लाउज में आई थीं. उनका स्टाइल आकर्षक था और उन्होंने कुछ पल कैमरों के सामने रुक कर अपनी अदाएं बिखेरी. लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें और वीडियो आने के बाद चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया. किसी को सुहाना का अंदाज पसंद आया तो किसी ने कहा कि उनसे साड़ी नहीं संभल रही थी. किसी को सैंडल में सुहाना की चाल रोबोट जैसी लगी.

पल भर को हुआ महसूस…
सोशल मीडिया पर सुहाना को लेकर जो बात सबसे ज्यादा चर्चा पा रही है, वह यह कि उनका लुक लोगों को शाहरुख खान की हीरोइन दीपिका पादुकोण की याद दिला रहा है. इस मुद्दे पर तमाम लोग अपनी-अपनी राय रख रहे हैं. शाहरुख और दीपिका चार फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं और उनकी जोड़ी पर्दे पर कामयाब रही है.

सोशल मीडिया में मनीष मल्होत्रा की पार्टी में पहुंची सुहाना की तस्वीरें देख कर एक यूजर ने लिखा कि पल भर के मुझे महसूस हुआ कि यह दीपिका पादुकोण है. किसी ने लिखा कि यह किंग की दीपिका लाइट है. एक यूजर का कहना था कि सुहाना अपनी एक झलक में बिल्कुल दीपिका का एहसास कराती हैं. हालांकि ज्यादातर का मानना है कि सुहाना और दीपिका दोनों सुंदर हैं और उन्हें फिल्म देखने वाले दर्शकों का प्यार मिलता रहेगा.

Advertisements