Payal Rohtagi ने Anjali Arora पर लगाया हनी ट्रैप का आरोप,लॉकअप शो की रनरअप बनी अंजली,जानें किस तरीके से हुआ….

एकता कपूर का रियलिटी शो लॉक अप में 17 प्रतियोगियों को जेल में बंद कर खेल खेला और जीवित रहने के लिए जमानत पाने के लिए संघर्ष करते हुए दिखाया गया। इस शो को एमएक्स प्लेयर और ऑल्ट बालाजी पर लॉन्च किया गया। दर्शकों ने इस शो को खूब प्यार दिया। इस शो से कंगना रनौत ने अपना ओटीटी डेब्यू किया था। एक होस्ट के रूप में, उन्होंने प्रतियोगियों का मार्गदर्शन किया। पूरी अवधारणा जेल में एक सेटअप है।

प्रतिभागियों ने जीवित रहने और दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए कड़ी मेहनत की। एक जेलर के रूप में करण कुंद्रा ने शानदार काम किया। उन्होंने दर्शकों का खूबसूरती से मनोरंजन किया और जब भी वे शो में आए दर्शकों की संख्या दूसरे स्तर पर पहुंच गई। आखिरकार शो खत्म हो गया है और आज शो का फिनाले होगा। आखिरकार मुनव्वर को शो का विनर घोषित कर दिया गया है।

वहीं पायल रोहतगी को शो की फर्स्ट रनर-अप घोषित किया गया है। वह शो की सबसे मजबूत प्रतियोगियों में से एक थीं, उन्होंने वास्तव में अपना सर्वश्रेष्ठ दिया और खेल को बहुत साहस के साथ खेला। उसने अपने बयानों और प्रतियोगियों के साथ बड़े पैमाने पर झगड़े के लिए सुर्खियां बटोरीं। इस शो में उन्होंने स्वीकार किया था कि उनके बच्चे नहीं हो सकते थे और टेलीविजन पर यह कहने के उनके साहस ने दर्शकों का दिल जीत लिया था।

अंजलि अरोड़ा को शो की सेकेंड रनर-अप घोषित किया गया है। वह और मुनव्वर एक साथ खेल खेलते थे जहाँ वह हर चीज की योजना बनाते थे और वह उसी को अंजाम देती थी। युवा अभिनेत्री कहीं न कहीं अपने खेल के लिए मुनव्वर पर निर्भर थी लेकिन वह शीर्ष तीन फाइनलिस्ट में शामिल होने और शो की उपविजेता बनने में सफल रही।युवा लड़की को हमेशा एक मजबूत खिलाड़ी के रूप में देखा जाता था और वह आखिरकार शो की सेकंड रनर-अप के रूप में उभरी। प्रशंसकों ने मुनव्वर के साथ उसके बंधन को पसंद किया और ऐसी अटकलें थीं कि उन्होंने जेल में डेट करना शुरू कर दिया था, लेकिन बाद में मुनव्वर ने अफवा को साफ कर दिया और कहा कि वे केवल सबसे अच्छे दोस्त थे।

आखिरकार शो खत्म हो गया और मुनव्वर शो के विनर बनकर उभरे। वही पायल रोहतगी लॉकअप की फर्स्ट रनर अप जबकि अंजलि अरोड़ा सेकेंड रनर अप बनी।

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published.