भोजपुरी स्टार पवन सिंह की पहली पत्नी ने किया था सुस*इड, अब दूसरी पत्नी तलाक के लिए कोर्ट पहुंची, लगाया बड़ा आरोप!

भोजपुरी स्टार पवन सिंह की पहली पत्नी ने किया था सुस*इड, अब दूसरी पत्नी तलाक के लिए कोर्ट पहुंची भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री से एक बड़ी खबर आ रही है. सुपरस्टार कहे जाने वाले पवन सिंह ने अपनी पत्नी ज्योति सिंह से तलाक मांगा है. इसके लिए उन्होंने आरा की एक फैमिली कोर्ट में अर्जी दी है. बताया जा रहा है कि पवन सिंह की शादीशुदा लाइफ में काफी लंबे समय से तनाव चल रहा है. पवन सिंह की पहली पत्नी ने सुसाइड कर लिया था. इधर ज्योति सिंह के वकील ने मीडिया को बताया,

“हमने मेंटेनेंस के लिए कोर्ट में अर्जी दी है. पवन सिंह ने कहा है कि वो अब अपनी पत्नी के साथ नहीं रहना चाहते. दोनों के बीच विवाद होता रहता है. पवन सिंह शादी के बाद से ही ज्योति के ऊपर लगातार अत्याचार कर रहे थे. मारपीट करते थे. गाली गलौच करते थे. शादी के बाद दो बार गर्भपात भी कराया.”

इधर कोर्ट के बाहर मौजूद ज्योति सिंह ने इस पूरे मामले पर कुछ भी कहने से मना कर दिया. वहीं पवन सिंह की तरफ से भी अभी तक कोई बयान सामने नहीं आया है.

इंडिया टुडे से जुड़े सुजीत झा की रिपोर्ट के मुताबिक, पवन सिंह की पर्सनल लाइफ हमेशा से चर्चा में रही है. बताया जाता है कि पहली पत्नी नीलम के सुसाइड के बाद पवन सिंह काफी अकेले पड़ गए थे. इस दौरान भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह से पवन की करीबी की खबरें भी मीडिया में छाई रहीं. इस बीच पवन सिंह ने दूसरी शादी कर ली. जिसके बाद अक्षरा ने पवन सिंह के ऊपर कई गंभीर आरोप लगाए. अक्षरा ने आरोप लगाए थे कि पवन सिंह ने उन्हें और उनके परिवार के लोगों को मारने की धमकी दी. इन आरोपों को लेकर इंडस्ट्री के अंदर काफी राजनीति भी हुई. भोजपुरी स्टार पवन सिंह की पहली पत्नी ने किया था सुस*इड, अब दूसरी पत्नी तलाक के लिए कोर्ट पहुंची

बिहार के आरा से संबंध रखने वाले 36 साल के पवन सिंह को भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के नामी-गिरामी सितारों में गिना जाता है. उनको पावर स्टार भी कहा जाता है. पहली पत्नी की मौत के बाद अक्षरा सिंह के अलावा पवन सिंह का नाम मोनालिसा से भी जुड़ा था. हालांकि, जल्द ही दोनों का ब्रेक अप हो गया. फिलहाल, ज्योति सिंह से तलाक की पवन सिंह की अर्जी पर अगली सुनवाई 26 मई को होगी.

Advertisements