क्या Pawan Singh संग भी हैं त्रिशाकर मधु के संबंध? MMS वायरल होने के बाद एक्टर से मांगी थी मदद तो उठ रहे सवाल

MMS वायरल होने के बाद रातों-रात लाइमलाइट में आई भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) त्रिशाकर मधु (Trishakar Madhu) से जुड़े यूट्यूब पर कई वीडियोज वायरल हो रहे हैं. इनमें उन्हें लेकर लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं. कोई उनका वायरल वीडियो (Viral Video) डाउनलोड करवा रहा है तो कई उनके और पवन सिंह (Pawan Singh) के रिश्ते पर सवाल खड़ा रहा है. दोनों के रिश्ते पर सवालिया निशान उठाने वाला एक वीडियो यूट्यूब (Youtube Video) पर वायरल हो रहा है.क्या Pawan Singh संग भी हैं त्रिशाकर मधु के संबंध?

दरअसल, वीडियो वायरल होने के बाद एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु (Trishakar Madhu facebook post) ने फेसबुक पोस्ट के जरिए पवन सिंह से मदद मांगी थी. उन्होंने एक्टर के साथ एक फोटो पोस्ट करके लिखा था, ‘आप जैसा कोई नहीं है और ना ही कभी होगा. पवन सिंह जी आप भोजपुरी इंडस्ट्री के महादेव हो.

एक्ट्रेस की इस पोस्ट को देख लोग उन्हें ट्रोल करने लगे और इनके रिश्ते पर सावलिया निशान खड़े करने लगे हैं. ऐसे में इस पर एक वीडियो भी यूट्यूब पर वायरल हो रहा है.यू्ट्यूब पर वायरल हो रहे वीडियो में शख्स त्रिशाकर मधु (Trishakar Madhu And Pawan Singh) की पोस्ट को लेकर उनके और पवन सिंह के रिश्ते पर सवाल खड़ कर रहा है कि आखिर वो बार-बार पवन का ही नाम क्यों ले रही हैं?क्या Pawan Singh संग भी हैं त्रिशाकर मधु के संबंध?

वीडियो के अनुसार, ‘पवन सिंह त्रिशाकर को सपोर्ट कर रहे हैं. वो सपोर्ट इसलिए कर रहे हैं क्योंकि दोनों के बीच पहले कोई ना कोई रिश्ता रहा होगा.’ हालांकि, इस पर दोनों ही एक्टर्स में से किसी ने भी कुछ नहीं कहा है.बता दें कि एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु ने पवन सिंह के साथ एक और पोस्ट शेयर की थी. इसमें उन्होंने लिखा था, ‘आप लोग कुछ भी गलत सलत कमेंट ना करें. मैं मदद मांग रही हूं. इसलिए पवन सिंह के साथ फोटो लगाई हूं. क्योंकि मुझे पता है भोजपुरी इंडस्ट्री में अगर सच में कोई हेल्प करता है तो वो पवन सिंह जी हैं.’

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published.