सांसद अभिनेत्री नुसरत जहां ने शेयर की स्टाइलिश तस्वीरें, ब्लैक अंडर आर्म्स को लेकर यूजर्स ने कर दिया ट्रोल

सांसद अभिनेत्री नुसरत जहां ने शेयर की स्टाइलिश तस्वीरें, ब्लैक अंडर आर्म्स को लेकर यूजर्स ने कर दिया ट्रोल

बंगाली फिल्मों की जानी-मानी अभिनेत्री और टीएमसी सासंद नुसरत जहां(Nusrat Jahan) अक्सर अलग-अलग वजहों से सुर्खियां बटोरती दिखती हैं। बीते दिनों नुसरत अपनी टूटी शादी और प्रेग्नेंसी की खबरों(Breaking News) की वजह से चर्चा में छाई हुई थीं। नुसरत को काफी विवादों का सामना भी करना पड़ा था। हांलाकि नुसरत तमाम विवादों और बातों को नज़र अंदाज़ कर अपनी जिंदगी नॉर्मल तरीके से जी रही हैं। वह सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव हैं। आए दिन वह अपनी सिज़लिंग तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं।

जल्द ही नुसरत मां बनने वाली हैं। इसी बीच उन्होने इंस्टाग्राम पर एक बार फिर फोटो धमाका किया है। दरअसल नुसरत जहां ने अपनी कुछ नई तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें वो हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। लेकिन अफसोस इस बार इन तस्वीरों पर नुसरत को तारीफें कम तानें ज्यादा मिल रहे हैं। दरअसल, इन तस्वीरों में नुसरत के ब्लैक अंडर आर्म्स साफ नज़र आ रहे हैं। जिनकी वजह से ट्रोलर्स को नुसरत पर निशाना साधने और उनका मज़ाक उड़ाने का मौका मिल गया है।

तस्वीरों में आप देख सकते हैं, नुसरत ने व्हाइट एंड ब्लू कलर के कॉम्बिनेशन की विद आउट स्लीव एक ड्रेस पहनी हुई है। वह व्हाइट सोफे पर बैठी हैं। अपने बालों को उन्होने खुला छोड़ा हुआ है। यूं तो नुसरत का यह लुक तारीफे काबिल है, लेकिन बिना बाजू की ड्रेस पहनते वक्त शायद नुसरत ने अपनी ब्लैक अंडरआर्मस पर ध्यान देना भूल गई। और उनकी यही भूल उनपर भारी पड़ गई है। नुसरत के इस पोस्ट पर कमेंट कर एक यूज़र ने लिखा “छी…गंदी आर्मपिट”। तो एक यूज़र ने ‘ब्लैक आर्मपिट’ लिखकर नुसरत का ध्यान उनकी अंडरआर्म्स की तरफ ले जाना चाहा।

ये तो सब जानते हैं कि बीते दिनों जब नुसरत और निखिल जैन की शादीशुदा जिंदगी में आए तुफान की खबरें आई थीं। तब नुसरत का नाम बंगाली फिल्मों के एक्टर यशदास गुप्ता के साथ जुड़ा था। कहा गया कि यशदास गुप्ता ही नुसरत और निखिल जैन के बीच में आए हैं।