प्यार का पंचनामा फिल्म से दर्शकों के दिल में जगह बनाने वाली नुसरत भरुचा इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेसेज में से एक हैं। उन्होंने अब तक कई हिट फिल्मों में काम किया है। फिल्मों में उनकी एक्टिंग काफी पसंद की जाती है। हाल ही में वो फिल्म जनहित में जारी में नजर आईं थीं। ये फिल्म एक ऐसी महिला के बारे में थी जो घर घर कॉन्डम बेचती है। इसे लेकर उसे कैसे अपने परिवार का विरोध सहना पड़ता है। सोशल मैसेज वाली ये फिल्म पर्दे पर तो औसत रही। लेकिन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इसने जबरदस्त कमाई की।

फिल्म में नुसरत की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया। कुछ दिनों पहले इस फिल्म की सक्सेज पार्टी रखी गई थी। अब अपनी फिल्म की सक्सेज पार्टी में नुसरत काफी बन संवर के पहुंची। इस दौरान उनका काफी बोल्ड अंदाज देखने को मिला। नुसरत भरुचा का एक वीडियो सामने आ रहा है जिसमें उनका ग्लैमरस अंदाज देखने को मिल रहा है।

बैकलेस ड्रेस में नुसरत ने उड़ाए सबके होश

फिल्म जनहित में जारी की सक्सेज पार्टी में फिल्म के सभी कलाकार नजर आए थे। इस दौरान पार्टी में नुसरत पिंक कलर की शॉर्ट बॉडी ड्रेस में नजर आईं थीं। इस ड्रेस में नुसरत इतनी खूबसूरत लग रहीं थीं कि पार्टी में सभी की नजरें उन पर ही टिक गईं थीं। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने पिंक कलर की हाई हील्स पहनी थी और अपने बालों को कर्ल किया हुआ था। इस ड्रे में वो बेहद ही शानदार नजर आ रहीं थीं। टाइट फिटिंग ड्रेस में एक्ट्रेस के कर्व्स भी साफ नजर आ रहे थे

बता दें कि फिल्म में वो कंडोम और फीजिकल रिलेशन जैस मुद्दे पर बात करती दिखीं थीं। इसके साथ ही फिल्म प्रमोशन के दौरान भी उन्होंने खुलकर इस मुद्दे पर बात की थी। उन्होंने कहा- मैं मुंबई में पली बढ़ी हूं और इस टॉपिक पर बात करने को लेकर मुझे कभी कोई हिचक महसूस नहीं हुई। इस विषय को लेकर लड़कियों में अभी भी बहुत झिझक है जिसे तोड़ा जाना बाकी है।

कंडोम के विषय में कही थी ये बात

आगे उन्होंने कहा- जैसे लड़कियां पैड्स रखती हैं वैसे ही बैग में कंडोम रखना चाहिए। इसमें शर्माने जैसा कुछ नहीं है। मां हम ही बनते हैं, बच्चों को जन्म हम ही देते हैं। मां नहीं बनना है तो आप अपने पार्टनर से प्रोटेक्शन की डिमांड कर सकते हैं। ये आपका अधिकार है। बता दें कि इस फिल्म को ओटीटी के दर्शकों ने काफी पसंद किया है और इसकेसाथ ही नुसरत की झोली में एक और सफल फिल्म आ गिरी है।

Advertisements