बेहद बोल्ड अंदाज में नुसरत ने बेचा कंडोम, वीडियो देख यूजर्स करने लगे ट्रोल

बेहद बोल्ड अंदाज में नुसरत ने बेचा कंडोम, वीडियो देख यूजर्स करने लगे ट्रोल बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) की आने वाली फिल्म रिलीज से पहले ही सुर्खियों में हैं. यह फिल्म है ‘जनहित में जारी’ (Janhint Main Jaari). इसमें एक्ट्रेस कंडोम सेल्स गर्ल बनी हुई हैं. वह जगह-जगह जाकर कंडोम बेचती हैं. फिल्म में कंडोम के प्रति जागरुक करने की कोशिश की गई है. फिल्म का सब्जेक्ट काफी दिलचस्प है.


नुसरत भरूचा की फिल्म जनहित में जारी इसी साल 10 जून को रिलीज होने वाली है. फिल्म का पोस्टर और टीजर रिलीज किया गया है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद सोशल मीडिया यूजर ने एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया है. लोगों ने नुसरत की पोस्ट पर भद्दे कमेंट किए है. इसके बाद नुसरत ने इन कमेंट के स्क्रीनशॉट लेकर दोबारा पोस्ट कर दिए हैं. बेहद बोल्ड अंदाज में नुसरत ने बेचा कंडोम, वीडियो देख यूजर्स करने लगे ट्रोल

नुसरत जहां ने जो स्क्रीन शॉट्स शेयर किए हैं उसमें यूजर्स ने लिखा है कि यह D ग्रेड फिल्म है. किसी ने कहा है कि फिल्म की कहानी रियल नहीं है क्योंकि कोई भी लड़की कंडोम नहीं बेचती. नुसरत भरूचा ने स्क्रीन शाट्स के स्क्रीन शॉट्स शेयर किए हैं उसमें लिखा है कि “बस यही सोच बदलनी है. यही तो मैं कर रही हूं. आप उंगली उठाओ मैं आवाज उठाती हूं.” 

हालांकि सोशल मीडिया पर ऐसे लोगों की भी तादाद मौजूद है जो नुसरत की आने वाली फिल्म को दिलचस्प बता रहे हैं. कुछ यूजर कह रहे हैं कि फिल्म का सब्जेक्ट अच्छा है. फिल्म हिट हो जाएगी. फिल्म में जो डायलॉग बोले गए हैं वह बड़े ही दिलचस्प हैं. जैसे “ड्रग्स खरीदने से शर्म करो, कंडोम खरीदने से नहीं”, “स्टॉकिंग करने से शर्म करो, कंडोम इस्तेमाल करने से नहीं.”

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published.