techparimal news
+

काफी समय से लोग अपनी खूबसूरती को निखारने के लिए अपने शरीर के अलग-अलग हिस्सों पर टैटू बनवाते हैं. वहीं, इस मामले में बॉलीवुड और टीवी की हसीनाएं भी किसी से पीछे नहीं हैं. कई बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेसेस ने अपने शरीर पर खूबसूरत टैटू गुदवाए हैं. आज उन्हीं हसीनाओं की एक लिस्ट हम आपके लिए लेकर आए हैं.

सबसे पहले बात करते हैं सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद के बारे में. उर्फी अक्सर अपने लुक्स को लेकर फैशन सेंस को लेकर चर्चा में रहती हैं. वहीं, उन्होंने अपनी दाईं ब्रेस्ट के नीचे फेदर टैटू बनवाया हुआ है जिसे वो अक्सर फ्लॉन्ट करती दिखाई देती हैं.

उर्फी जावेद के बाद बात करते हैं टॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु की जिन्होंने एक-दो नहीं बल्कि तीन-तीन टैटू अपनी बॉडी पर बनवाए हैं. पहला टैटू उनकी कलाई पर है जो वाइकिंग का प्रतीक है. दूसरा उनकी पीठ पर जो उनकी पहली फिल्म के टाइटल को दर्शाता है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस ने तीसरा टैटू अपनी कमर पर बनवाया है.

Urfi Javed ही नहीं ये हसीनाएं भी हैं टैटू की शौकीन, शरीर के ऐसे-ऐसे हिस्सों पर गुदवा दिए चित्र

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने बहुत साल पहेल अपनी गर्दन पर एक टैटू बनवाया था. फिर उन्होंने उसी टैटू को मशहूर टैटू आर्टिस्ट समीर पतंगे से बेहतर करवाया. कंगना ने ‘वारियर किंग’ का चिन्ह बनवाया है जिसे वो अक्सर फ्लॉन्ट करती हैं. टीवी की मशहूर एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट ने अपनी बैक पर ‘हकुना मटाटा’ का टैटू गुदवाया है. इसका मतलब है ‘कोई चिंता नहीं’. इसके अलावा उन्होंने अपने बाएं पैर पर भी एक टैटू बनवाया हुआ है.

करिश्मा तन्ना ने अपनी मां के लिए कलाई पर एक टैटू बनवाया है. उन्होंने अपने लेफ्ट हैंड पर ‘मा’ लिखवाया है.सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी एंकल और गर्दन पर टैटू गुदवाया है. असली सोना की गर्दन पर एक स्टार का टैटू है. जब दीपिका पादुकोण रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप में थी तब उन्होंने आरके के इनिशियल्स अपनी गर्दन पर गुदवाए थे. हालांकि, ब्रेकअप के बाद उन्होंने इस टैटू को हटवा दिया था. इसके अलावा दीपिका के पैर पर भी एक फैंसी टैटू है.

Advertisements