गुरमीत-देबिना की नवजात बेटी से मिलने पहुंची तारक मेहता का उल्टा चश्मा की बबिता जी, शेयर की फोटोज

गुरमीत-देबिना की नवजात बेटी से मिलने पहुंची तारक मेहता का उल्टा चश्मा की बबिता जी, शेयर की फोटोज

देबिना बैनर्जी और गुरमीत चौधरी हाल में एक प्यारी सी बेटी के पेरेंट्स बने हैं। घर में इस ख़ुशी के आने से दोनों की फैमिली में जश्न का माहौल है। वहीं ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की बबिता जी उर्फ मुनमुन दत्ता अपनी खास दोस्त और नन्ही मेहमान से मिलने उनके घर जा पहुंची। एक्ट्रेस ने इस मुलाकात की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है जिसमें एक्टर्स को साथ में देखा जा सकता है।

मुनमुन ने देबिना, गुरमीत, उनकी बेटी और प्यारे दोस्त पाब्लो के साथ पोज दिए। एक्ट्रेस ने लिखा, “और मैं आखिरकार कल रात इस नन्ही परी से मिली। मेरे सबसे अच्छे माता-पिता हैं और मैं और अधिक भावुक नहीं हो सकता। मेरा दिल भर गया है। मेरी सबसे पसंदीदा जोड़ी देबिना और गुरमीत की कितनी खूबसूरत जर्नी है। इस नन्ही परी को हर बार मिलने पर चुंबन, आलिंगन करने का इंतजार नहीं कर सकती। मेरे सबसे प्यारे, सबसे प्यारे छोटे पाब्लो भी अपने उत्साह को रोक नहीं पा रहे हैं। मैं उन सभी से बहुत प्यार करती हूं।‘

कुछ महीनों पहले गुरमीत ने एक खास पोस्ट के जरिये पत्नी देबिना की प्रेग्नेंसी की बात कही थी। उसके बाद ये कपल लगातार इस पीरियड को एन्जॉय करते देखे गये। इन्होंने कई खूबसूरत वीडियो, वर्कआउट वीडियो शेयर किये। अब आखिरकार जिसका इंतजार हो रहा था वो मेहमान इनकी दुनिया में आ गई है। बेटी के जन्म से दोनों परिवारों में खुशियों का माहौल है।

बता दें, साल 2008 में टीवी शो रामायण में राम और सीता का किरदार निभाने गुरमीत और देबिना में शो के दौरान ही दोस्ती हुई और फिर प्यार। कुछ समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने साल 2011 में शादी कर ली। अब शादी के करीब 11 साल बाद देबिना माँ बनी है। नवरात्र के समय बेटी के जन्म से परिवार में खुशियां मनाई जा रही हैं।