छोटे कपड़े पहन नीना गुप्ता ने बना लिया ऐसा वीडियो, बोलीं- बुड्ढी हूं तो क्या हुआ, शौक तो..

बॉलीवुड अभिनेत्री नीना गुप्ता अपनी शानदार एक्टिंग के लिए मशहूर हैं. नीना गुप्ता ने सालों बाद बॉलीवुड फिल्मों में वापसी की और ओटीटी प्लेटफॉर्म तक हर जगह अपनी जबरदस्त एकर्टिंग से कब्जा कर लिया है. नीना गुप्ता सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. दिग्गज एक्ट्रेस का अब एक वीडियो सामने आया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें कि नीना गुप्ता की उम्र 63 साल है.

Advertisements

वायरल हो रहा है ये वीडियो 

Advertisements

सामने आए इन वीडियो में नीना गुप्ता अपने ही अलग अंदाज में बेटी मसाबा के ब्यूटी प्रोडक्ट्स का प्रमोशन करती दिखाई दे रही हैं. लेकिन वीडियो के बीच में नीना गुप्ता ने एक ऐसी बात कह दी है जिसके कारण उनका ये वीडियो वायरल हो गया है. दरअसल, लिपस्टिक के बारे में बात करते हुए नीना गुप्ता कहती हैं, “बुड्ढी हूं तो क्या हुआ, शौक तो है ना.”

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)

Advertisements

नीना गुप्ता का ये डायलॉग कर किसी को कमेंट करने पर मजबूर कर रहा है. नेटिजंस का कहना है कि नीना गुप्ता बुड्ढी नहीं है बल्कि उम्र बढ़ने के बजाया कम होती जा रही है. इसके साथ ही कुछ लोग उनकी एक्टिंग और क्राफ्ट की जमकर तारीफें कर रहे हैं. ऐसे में एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है.

Advertisements

नीना गुप्ता की पर्सनल लाइफ 

नीना गुप्ता की अदाकारी के हुनर के कारण देशभर में उनके फैंस मौजूद हैं. नीना गुप्ता के करियर के साथ-साथ उनकी लव लाइफ भी अक्सर सुर्खियों में रही है. बेबाक अंदाज के लिए पहचानी जाने वाली नीना के अपने फैंस से कभी अपनी निजी जिंदगी को छिपाने का भी प्रयास नहीं किया. बिना शादी के बच्चा पैदा करना हो या उम्र के तीसरे पड़ाव में पहुंचकर शादी करना हो, नीना ने अपने दोनों रिश्तों को दुनिया के सामने खुलकर अपनाया. नीना के दोनों ही रिश्तों ने लोगों को चौंका दिया था.

Advertisements

Advertisements