नवजोत सिंह सिद्धू की बेटी ने बढाया इंटरनेट का पारा ,अभिनेत्रियों को भी खूबसूरती में देती हैं मात देखिए तस्वीरें

क्रिकेट के मैदान से लेकर सियासी गलियारों तक उन्होंने अपनी धाक जमाई। क्रिकेट के मैदान पर कई यादगार पारियां खेलीं, तो राजनीति के मैदान पर कई बार ऐसी गुगली डाली कि सियासी पंडित भी चौंक गए। हालांकि, एक क्रिकेटर से सफल राजनेता बनने तक का सिद्धू पाजी का यह सफर काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा है।

बेटी सोशल मीडिया पर सक्रिय

जैसे सिद्धू हर क्षेत्र में सक्रिय रहते हैं उनकी बेटी भी सोशल मीडिया पर खूब सक्रिय रहती हैं।सिद्धू के परिवार में पत्नी नवजोत के अलावा अलावा दो बच्चे हैं। बेटे का नाम करन और बेटी का नाम राबिया है। बेटी राबिया सिद्धू, सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां में रहती हैं। वह काफी खूबसूरत भी हैं।

राबिया के फैंस काफी अधिक

राबिया को चाहने वालों की कमी नही है। सोशल मीडिया पर उनके काफी फैंस है। राबिया भी हमेशा अपना तस्वीर सोशल प्लेटफार्म पर शेयर करती रहती हैं। उनके फैंस उन्हें बहुत पसंद करते हैं। इसलिए राबिया के डाले गए तस्वीर कुछ समय बाद ही वायरल हो जाते हैं। राबिया किसी अभिनेत्री से कम नही हैं।

किसी मॉडल से कम नही

राबिया उभरती हुई फैशन डिजाइनर हैं। फिलहाल वो लंदन में फैशन डिजाइनिंग में मास्टर्स डिग्री ले रही हैं। राबिया ने दिल्ली, पटियाला में भी पढ़ाई की है। सोशल मीडिया पर मौजूद राबिया की फोटोज बताती हैं कि वो काफी फैशनेबल हैं। वो पार्टीज की भी शौकीन हैं। वो फैशन डिजाइनर बनने की राह पर हैं, लेकिन उनका ग्लैमरस और स्टाइलिश लुक किसी मॉडल से कम नहीं।

कई प्रकार के राबिया की तस्वीर

राबिया की तस्वीर सोशल मीडिया पर कई प्रकार के है। वो अपने परिवार, दोस्तों के साथ जो तस्वीर क्लिक करती हैं उसे सोशल मीडिया पर डालती रहती हैं। आप भी राबिया के कई तरह के तस्वीर को देख सकते हैं जिसमें वो काफी आकर्षक दिख रही हैं। लोग उनके तस्वीर को शेयर भी खूब करते हैं।

Advertisements