खूबसूरती के मामले में ऐश्वर्या और प्रियंका को टक्कर देती हैं नसरुद्दीन शाह की बेटी

बॉलीवुड में नसीरुद्दीन शाह की एक अलग ही पहचान है। बॉलीवुड के बड़े स्टार्स में नसीरुद्दीन शाह का नाम आता है।उन्होंने 1975 में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी और देखते ही देखते उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी एक अलग जगह बना ली।

नसीरुद्दीन शाह ने ‘पहेली’, ‘इकबाल’, ‘मैं हूं ना’, ‘जाने तू या जाने ना’ जैसी कई सुपरहिट फिल्में दी हैं, लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा फिल्म ‘द डर्टी पिक्चर’ से पहचाना गया।इस फिल्म में उनका किरदार और उनका अंदाज देख हर किसी ने उनकी तारीफ की थी। आपको शायद पता नही होगा की नसीरुद्दीन शाह की पत्नी रत्ना पाठक भी एक बेहतरीन अदाकारा हैं।

नसीरुद्दीन शाह की बेटी हीबा शाह भी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और आए दिनों लेटेस्ट तस्वीरें पोस्ट करती रहती है।लेकिन ये बात काफी कम लोगो को पता होगी की नसीरुद्दीन शाह की बेटी हीबा शाह भी पॉपुलर एक्ट्रेस हैं। उन्होंने कई टीवी सीरियल्स और फिल्मों में काम किया है।

हीबा एक फिल्म में नजर आई थी और पॉपुलर टीवी शो ‘बालिका वधू’ में यंग दादी सा का किरदार भी वो अदा कर चुकी है।हीबा का अंदाज बली सभी कलाकारों से काफी अलग है। आपको बता दें की हीबा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उन्हें जानवरों से काफी ज्यादा लगाव है।उन्होंने हाल ही में अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है जिसमे फैंस के कमेंट भर भर कर आ रहे है।

उनकेएक फैन ने कहा आपको भी पिता के साथ फिल्म में काम करना चाहिए। तो वही दूसरे ने कहा कि वाह क्या बात है।हीबा शाह नसीरुद्दीन शाह और उनकी पहली पत्नी परवीन की बेटी हैं और उनके तलाक होने के बाद परवीन हीबा को ईरान ले कर चली गई थी।हीबा का पालन पोषण ईरान में ही हुआ। वहीं लंबे समय के बाद हीबा अपने पिता के साथ रह रही है।

Advertisements