techparimal news
+

नाना पाटेकर साल 1993 में तिरंगा फिल्म में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके साथ राज कुमार और ममता कुलकर्णी जैसी बड़े स्टार्स भी थे. रिलीज के बाद इस देशभक्ति फिल्म ने खूब सुर्खियाँ बटोरी थी और फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी.इस फिल्म को नाना पाटेकर और राज कुमार की यादगार परफॉरमेंस के लिए हमेशा याद किया जाता हैं. इसके आलावा इस फिल्म में नाना पाटेकर के अपोजिट दिखी अभिनेत्री ने भी अपनी खूबसूरती और ग्लैरमस अंदाज़ से सभी का ध्यान आकर्षित किया था. दरअसल हम बात कर रहे हैं खूबसूरत हसीना वर्षा उसगांवकर की.

वर्षा उसगांवकर 90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री रही हैं. इस अभिनेत्री ने साल 1987 में मराठी फिल्म ‘गम्मत जम्मत’ से डेब्यू किया था. इसके बाद वह साल 1988 में बीआर चोपड़ा के ऐतिहासिक सीरियल महाभारत में उतरा के किरदार में नजर आई थी.महाभारत में काम करने के बाद वह घर-घर पहचानी जाने लगी थी. जिसके बाद साल 1991 में ‘दूध का कर्ज’ फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद उन्हें अक्षय कुमार के साथ ‘ह-त्या’ फिल्म में काम करने का मौका मिला था.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Varsha Usgaonker (@varshausgaonker)


वर्षा ने अपने करियर में नाना पाटेकर, रजनीकांत, जितेन्द्र, मिथुन चक्रवर्ती और जैकी श्रॉफ के साथ भी काम किया हैं. इन दिनों इस अभिनेत्री की एक फोटो तेजी से वायरल हो रही हैं. जिसमे उनकी खूबसूरती देखकर फैन्स बेहद हैरान हैं. दरअसल फैन्स का कहना हैं कि तिरंगा फिल्म को रिलीज हुए अब लगभग 30 साल हो गए हैं लेकिन उनकी खूबसूरती में कोई भी कमी नहीं आई हैं.वर्षा की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने मार्च 2000 में भारतीय फिल्म म्यूजिक डायरेक्टर रविशंकर शर्मा या बॉम्बे रवि के बेटे अजय शर्मा से शादी की.

Advertisements