techparimal news
+

भोजपुरी इंडस्ट्री में नम्रता मल्ला (Namrita Malla) की अदाओं के लोग दीवाने है. नम्रता मल्ला जिस गाने में ठुमके लगा दें उसका हिट होना लाजमी है. आज एक गाना रिलीज किया गया जिसमे नम्रता मल्ला (Namrita Malla) और सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ( Khesari Lal Yadav ) को देखा जा सकता है. गाने का नाम तबला है जिसे कि सारेगामा हम भोजपुरी ( Saregama Hum Bhojpuri ) के ऑफिशियल यूट्यूब से रिलीज किया गया है. गाने को कुछ देर पहले ही रिलीज हुआ जिसे लोगों का अच्छा प्यार मिल रहा है.

लंबे समय बाद खेसारी और नम्रता मल्ला एक फ्रेम नें इस गाने में नजर आ रहे है. जिसमे दोनो की जोड़ी कमाल की लग रही है. नम्रता भोजपुरी इंडस्ट्री की काफी खूबसूरत एक्ट्रेस है जिन्हें लोग काफी पसंद करते है. ऐसे में सुपरस्टार खेसारी लाल के साथ उनका गाना लोगों को काफी पसंद आ रहा है. गाने के टीजर को 30 अक्टूबर को रिलीज किया गया था तभी से गाने का इंतजार फैंस को था.

गाने में देखा जा सकता है कि खेसारी लाल और नम्रता मल्ला काफी अच्छा डांस स्टेप कर रहे है. गाने को खेसारी लाल यादव और भोजपुरी का गायिका शिल्पी राज ने गाया है. गानें में खेसारी लाल और नम्रता मल्ला ने अभिनय किया है. वही एक्ट्रेस काफी सुन्दर लग रही है. गाने मे दिखाया गया है कि नम्रता खेसारी से कहती है कि अब कितना वो डांस करें ऐसे में खेसारी उनसे कहते है कि तुम्हारें यहां से जाने के कारण काफी बवाल हो सकता है ऐसे अब तुम तबता पर ठुमके लगाओ. गानें दोनों नें जबरदस्त डांस मूव्स किए है.

गाने को खेसारी लाल और शिल्पी राज ने गाया है. वही इसे सारेगामा हम भोजपुरी के आफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है. इसके लिरिक्स डीके दीवाना ने लिखे है. संगीत शुभम राज ने दिया है. गाने को खबर लिखे जाने तक लाखों लोगों ने देखा है. आपको बता दें कि आज ही गाना रिलीज किया है.

Advertisements