techparimal news
+

मिर्जापुर’ का तीसरा सीजन अब जल्द आने की उम्मीद है. फैंस के लिए एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी ने एक पोस्ट शेयर किया है. अमेजन प्राइम की पसंदीदा वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ रिलीज होते ही लोगों के दिलों में खास जगह बना ली थी. वहीं इसका दूसरा सीजन भी हिट रहा, लेकिन पिछले सीजन के जितना इस सीजन को लोगों ने नहीं पसंद किया था. अब तीसरा सीजन आने की खबर जोरों पर है. अब सीरीज में गोलू गुप्ता का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी ने नए सीजन के आने की ओर इशारा किया है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर तीन पोस्टर शेयर किए .

इनमें से एक पोस्टर में मुन्ना भइया (दिव्येंदु) नजर आ रहे हैं. पोस्टर को देख लोग यही अंदाजा लगा रहे हैं कि क्या तीसरा पार्ट आने वाला है और क्या इसमें मुन्ना भइया फिर से जिंदा होंगे या उनकी मौत हुई ही नहीं है. बाकी दो पोस्टर्स में गोलू गुप्ता, अली फजल और रसिका दुग्गल के साथ दिख रही हैं. पोस्टर शेयर करते हुए श्वेता ने कैप्शन में लिखा, ‘मैं गोलू को बहुत मिस करती हूं. आगे क्या होगा? इस बारे में जानने के लिए इंतजार नहीं हो रहा है.  फिर से गोलू बनने का इंतजार नहीं कर सकती. ये शो और इस शो से जुड़ी हर चीज से प्यार है. धन्यवाद मिर्जापुर.’

बता दें, दूसरे सीजन के आखिर में गुड्डू भइया यानी अली फजल और गोलू गुप्ता मुन्ना भइया को गोली मार देते हैं.  वहीं शरद (अंजुम शर्मा) काली भैया (पंकज त्रिपाठी) को लेकर फरार हो जाते हैं. पिछले सीजन की अधूरी एंडिंग को देखते हुए लोगों को लग ही गया था कि अब इसका एक और सीजन आने वाला है. वैसे भी मुन्ना हर बार खुद को अमर कहते थे. अब ऐसे में आने वाले सीजन में पता चलेगा कि मुन्ना जिंदा है या नहीं. फैंस अब इसे लेकर काफी एक्साइटेड हैं.

इससे पहले आए दोनों ही सीजन विवादों में घिरे रहे हैं. दोनों  को लेकर केस भी किया गया था. फुल थ्रिल से भरे इस शो पर लोगों को उकसाने का आरोप लगा था. कई जगह, युवा शो के कई किरदारों से प्रभावित हो गए थे और गलत गतिविधियों को अंजाम भी दिया था.

Advertisements