रिश्तेदार भी करते थे मुनव्वर फारूकी का यौ’न शो’षण, कंगना ने भी बताया अपने शो’षण का किस्सा

रिश्तेदार भी करते थे मुनव्वर फारूकी का यौन शोषण, कंगना ने भी बताया अपना अनुभव ओटीटी प्लेटफॉर्म पर चल रहा एकता कपूर का रिएलिटी शो लॉकअप (LockUpp) इन दिनों चर्चा में है। अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इसे होस्ट कर रही हैं। इस शो के प्रतिभागियों में हिंदूफोबिक कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) भी शामिल है। munawar-kanganas sexual exploitation. शो के दौरान फारूकी के कई सीक्रेट सामने आए हैं। मसलन, उसकी खुद की शादी और उसकी अम्मी के साथ घरेलू हिंसा को लेकर। अब फारूकी ने जो कुछ शेयर किया है उससे पता चला है कि बचपन में उसका यौन शोषण भी हुआ था। ऐसा करने वालों में उसके दो रिश्तेदार भी शामिल थे। रिश्तेदार भी करते थे मुनव्वर फारूकी का यौन शोषण, कंगना ने भी बताया अपने शोषण का किस्सा।

इस खुलासे का एक टीज़र वीडियो ऑल्ट बालाजी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। दरअसल शो में अंजलि अरोड़ा, सायशा शिंदे, आदमा फलाह और मुनव्वर फारूकी को खुद को शो से बाहर होने से बचाने के लिएअपना सीक्रेट बताने का मौका दिया गया था। आम तौर पर सबसे पहले जो कंटेस्टेंट बजर बजाता है, उसे अपना सीक्रेट बताने का मौका दिया जाता है, लेकिन इस बार कंगना सीक्रेट शेयर करने के टास्क में नया ट्विस्ट लेकर आईं। सायशा शिंदे ने सबसे पहले बजर बजाया था, लेकिन कंगना ने उन्हें बताया कि इस बार उन्हें अपना कोई सीक्रेट नहीं बताना है, बल्कि उनके दोस्तों में से किसी एक को अपना सीक्रेट बताते हुए उन्हें बचाना होगा। रिश्तेदार भी करते थे मुनव्वर फारूकी का यौन शोषण, कंगना ने भी बताया अपना अनुभव.

सबसे पहले सायशा अंजलि अरोड़ा के पास गईं। मगर उन्होंने अपना सीक्रेट शेयर करने से मना कर दिया। अंजलि के बाद आजमा ने भी सायशा के लिए अपना सीक्रेट शेयर करने से मना कर दिया। लेकिन मुनव्वर ने सायशा का साथ देने का फैसला किया और उन्होंने अपना सीक्रेट सबके साथ शेयर किया। मुनव्वर का सीक्रेट यौन शोषण से जुड़ा हुआ था। उनकी बातें सुनकर सभी की आँखें नम हो गईं। munawar-kanganas sexual exploitation.

मुनव्वर ने कहा, “जब मैं 6 या 7 साल का था, तब से 11 साल का होने तक मेरा यौन शोषण हो रहा था। इसमें मेरे परिवार के दो रिश्तेदार भी शामिल थे। आपको उस वक्त समझ में नहीं आता है। मुझे भी शुरुआत में बिलकुल समझ में नहीं आया था कि मेरे साथ क्या हो रहा है। यह लगभग 4-5 सालों तक चलता रहा। जब यह बहुत ज्यादा हो गया तब उनलोगों को इस बात का एहसास हुआ कि उन्हें यह हरकत बंद कर देनी चाहिए।”रिश्तेदार भी करते थे मुनव्वर फारूकी का यौन शोषण, कंगना ने भी बताया अपने शोषण का किस्सा।

Advertisements