IPL 2022 : MS Dhoni हो सकते हैं IPL 2022 से बाहर, CSK को बड़ा झटका

IPL 2022 : MS Dhoni हो सकते हैं IPL 2022 से बाहर, CSK को बड़ा झटका

New Delhi : आईपीएल की जब भी बात होती है तो भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी का जिक्र भी जरूर होता है. हो भी क्यों न धौनी ने अपनी टीम चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) को इतनी अधिक कामयाबी दिलाई हैं, जो किसी भी टीम के कप्तान का सपना होता है.

आईपीएल 2022 की शुरुआत 26 मार्च से होने वाली है. वहीं मीडिया में ऐसी रिपोर्ट्स आ रही हैं कि शुरूआती कुछ मैचों से महेंद्र सिंह धौनी बाहर हो सकते हैं. ऐसे में ये रिपोर्ट्स उनके फैंस के लिए ठीक नहीं हैं. क्योंकि धौनी ना सिर्फ चेन्नई के बल्कि आईपीएल की जान हैं.

ये है वजह

मीडिया रिपोर्ट्स हैं कि धौनी के कमर में दर्द है. जिसकी वजह से डॉक्टर्स ने उन्हें 4 से 5 हफ़्तों के लिए आराम बताया है. ऐसे में अगर धौनी बाहर रहते हैं तो आईपीएल के शुरूआती मैच वो जरूर मिस करेंगे. हो सकता है उनकी जगह जडेजा को कप्तान करते हुए देखा जाये.

इससे पहले भी कमर दर्द से हो चुके हैं परेशान

इससे पहले भी धौनी को उनके कमर दर्द ने बहुत परेशान किया है. जैसा आप जानते ही हैं कि धौनी लगातार विकेट कीपर भी रहे हैं, तो जब टीम इंडिया की तरफ से खेलते थे चेन्नई के लिए कुछ सीजनों में भी वो कमर दर्द की वजह से मैच नहीं खेल सके थे. तब टीम के पास सुरेश रैना थे. जो उनकी जगह कप्तानी कर रहे थे. अब जब वो नहीं हैं तो जडेजा उनकी जगह संभाल सकते हैं.

Advertisements