मृणाल ठाकुर जो की पहले सीरियल में काम करती थी. और अब फिल्म इंडस्ट्रीज में अपने पैर जमा लिए हैं. मृणाल ने सीरियल का काम छोड़कर अभी फिल्मो में काम करना शुरू किया हैं. हाल ही  में मृणाल ठाकुर सीता रामम फिल्म में नजर आई थी. इस फिल्म में मृणाल ने काफी अच्छा काम किया. और लोगो को पसंद भी आया. इस फिल्म में रश्मिका मंदाना और दुल्कर सलमान मुख्य किरदार में थे.लेकिन इन दिनों मृणाल काफी चर्चा में चल रही हैं. उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चौका देने वाला खुलासा किया हैं. दरअसल मृणाल ने खुलासा किया है की वह माँ बनना चाहती हैं. और उन्हें एक बच्चा चाहिए.

दरअसल मृणाल ने अपने कुछ दिल की बात का खुलासा किया हैं. मृणाल ने प्यार के बारे में खुलकर बात की और वह अपने प्यार में क्या देखना पसंद करती हैं. साथ-साथ उन्हें कभी-अभी ऐसा भी लगता है की वह एक बच्चा पैदा करना चाहती हैं.

दरअसल मृणाल अपनी आने वाली सीरीज “डेटिंग दिस नाइट्स” में नजर आने वाली हैं. यह सीरिज मृणाल ठाकुर और श्रिया पीलगांवकर की बम्बल सीरीज हैं. इस सीरीज के दुसरे भाग में 30 के दशक में डेटिंग कैसी दिखती है. इस बारे में खुलकर बात करते हुए नजर आने वाली हैं.

मृणाल अपने जीवन में कैसा पार्टनर चाहती है. इस बारे में इस सीरीज में खुलकर बताती हैं. वह बताती है की “उन्हें एक ऐसा पार्टनर चाहिए जो उन्हें समझ सके, मेरे दिमाग में क्या चल रहा है यह मेरा पार्टनर समझ सके, हम किस पेशे से आ रहे है इसकी जानकारी भी हमारे पार्टनर को होनी चाहिए”. अगर इस तरीके का पार्टनर मिलता हैं. तो वह अपने आप को सुरक्षित महसूस करती हैं.

लेकिन मृणाल मानती है की ऐसा पार्टनर मिल पाना बहुत ही मुश्किल काम हैं. इस दुनिया में ऐसे बहुत कम लोग है. जो अपने पार्टनर को समझ पाते हैं. काफी कम लोगो को ऐसे पार्टनर मिलते है.

Advertisements