मार्च में इन राशि वालों पर होगी धन वर्षा, मां लक्ष्मी की रहेगी कृपा

March Monthly Horoscope: मार्च महीना शुरू हो गया है। इस माह कई राशिवालों का आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा। ज्योतिषाचार्य के अनुसार ग्रहों के गोचर से मिथुन, सिंह, वृश्चिक और मीन राशि के जातकों को धन लाभ होगा। इन पर मां लक्ष्मी की विशेष कृपा रहेगी। आइए जानते हैं इन राशियों का यह महीना कैसा लाभदायक रहेगा।

मिथुन :ग्रह स्थिति अनुकूल बनी हुई है। घर पर कोई मांगलिक कार्य संबंधी योजना बनेगी। आमदनी में वृद्धि की संभावना है। नौकरी पेशा को पदोन्नति मिल सकती है। प्रतिभा और क्षमता को दिखाना का अवसर मिलेगा। कार्यक्षेत्र में अधिकारियों से प्रोत्साहन मिलेगा

सिंह :धन प्राप्ति के योग बनेंगे। व्यापार से जुड़े मामलों में सफलता हासिल होगी। किसी समस्या को सुलझाने में सक्षम रहेंगे। बच्चों की गतिविधियों से सुकून बना रहेगा। सभी परिस्थितियां अनुकूल हैं। नए कार्य की शुरुआत के लिए समय अत्याधिक लाभदायक है।

वृश्चिक :धर्म और आध्यात्मिक कार्यों में मन लगेगा। ग्रह स्थिति आपके आत्मबल और मनोबल को बढ़ाने में सहयोग कर रही है। प्रतियोगी परीक्षा में सफलता के योग बनेंगे। मकान खरीदी की योजना बन सकती है। स्वास्थ्य में सुधार होगा। भाग्योदय के अवसर बन सकते हैं।

मीन :कोई रुका हुआ कार्य संपन्न हो सकता है। कोई भी काम गुप्त रूप से करने आशातीत सफलता मिलेगी। धन संचय करने में सफल होंगे। प्रेम-प्रसंग में सफलता मिलेगी। भम्रण-मनोरंजन के अवसर बन सकते हैं। मनोबल ऊंचा रहेगा।

Advertisements