techparimal news
+

भोजपुरी बाला मोनालिसा (Monalisa) लंबे ब्रेक के बाद एक बार फिर दर्शकों को लुभाती नजर आने वाली हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक मोनालिसा (Monalisa New Web Series) एक-साथ कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं. मोनालिसा (Monalisa Hasratein) की नई वेब सीरीज ‘हसरतें’ जल्द ही ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है. इस सीरीज में मोनालिसा (Monalisa) एक इरोटिक कवयित्री का किरदार निभाती दिखाई देंगी. इस किरदार के लिए एक्ट्रेस ने खूब मेहनत की है.

एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने इरोटिक कवयित्री वाले किरदार पर बात करते हुए कहा, ‘हसरतें वेब सीरीज के किरदार के लिए उन्होंने काफी रिसर्च की है…उन्हें जब किरदार ऑफर किया गया तब सबसे पहले वह टॉपिक पर ज्यादा से ज्यादा जानना चाहती थीं.’ मोनालिसा (Monalisa Movies) ने कहा, ‘उन्होंने इसपर समय लिया और फिर रिसर्च शुरू की.’ मोनालिसा का कहना है, ‘जो रिजल्ट आया वह हैरान करने वाला था क्योंकि बहुत ही कम महिलाएं थीं जिन्होंने इरोटिक शैली में कुछ लिखा था.’

मोनालिसा (Monalisa Web Series) ने सीरीज के किरदार पर बात करते हुए कहा, उन्होंने अपने रोल को सही तरह से समझने के लिए करीब 30 नॉवेल पढ़े हैं. यह सीरीज 5 ऐसी महिलाओं की कहानी है जो अपने के लिए एक परफेक्ट पार्टनर तलाश रही हैं.

आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार, पांच महिलाएं जो अपने लिए परफेक्ट पार्टनर तलाश रही हैं, वह अपने अधिकारों के लिए समाज से भिड़ंती और झगड़ती नजर आएंगी. सीरीज में मोनालिसा (Monalisa) के साथ अदा खान (Adaa Khan), कृष्णा मुखर्जी (Krishna Mukherjee), रवि भाटिया, विन राणा, शिल्पा तुलस्कर, सना सैय्यद, सिद्धार्थ शर्मा, आयुष आनंद और साहिल उप्पल हैं. बता दें यह सीरीज हंगामा प्ले (Hungama Play) पर 12 दिसंबर को स्ट्रीम की जाएगी.

Advertisements