UP: कल सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को PM मोदी बताएंगे वर्चुअल रैली करने का तरीका, ये है प्रोग्राम

UP: कल सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को PM मोदी बताएंगे वर्चुअल रैली करने का तरीका, ये है प्रोग्राम

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने लखनऊ में अपनी पार्टी के दफ्तर में भीड़ जुटने के बाद कहा था कि लोगों को मंच से दूर रखने को ही वो वर्चुअल रैली समझ रहे थे। अब पीएम नरेंद्र मोदी कल बताएंगे कि वर्चुअल रैली आखिर होती क्या है। मोदी कल एक वर्चुअल रैली के जरिए यूपी के 5 जिलों में लोगों को संबोधित करेंगे। यूपी के विधानसभा चुनाव में ये मोदी की पहली रैली होगी। रैली के लिए मोदी ने आम लोगों से सुझाव भी मांगे हैं कि इसमें वो किन मुद्दों पर बोलें। इस रैली को एलईडी वैन्स की मदद से बीजेपी कराने जा रही है।

मोदी ने लिखा है कि जन भागीदारी और जन विश्वास में ही लोकतंत्र की ताकत है। 31 जनवरी को यूपी के 5 जिलों के लिए होने वाली वर्चुअल रैली में आपकी हिस्सेदारी महत्वपूर्ण है। मेरा आग्रह है कि इस रैली के लिए आप अपने सुझाव नमो ऐप पर जाकर अवश्य साझा करें। यूपी में सबसे पहले 10 फरवरी को पश्चिमी यूपी की 58 सीटों पर वोटिंग होनी है। ऐसे में पीएम मोदी की ये रैली गौतमबुद्धनगर, मुजफ्फरनगर, शामली, सहारनपुर और बागपत जिलों की दो दर्जन से ज्यादा सीटों पर होने की बात है। इस रैली के लिए हर जगह एलईडी वैन लगाई जाएगी और हर जगह 100 से ज्यादा लोगों को नहीं बैठने दिया जाएगा।

चुनाव आयोग ने कल तक ही सभी तरह की वास्तविक रैली, रोड-शो और कई तरह से चुनाव प्रचार पर कोरोना के कारण रोक लगा रखी है। पहले ये रोक 15 जनवरी तक लगाई गई थी। चुनाव आयोग कल बैठक कर इस बारे में अगला कदम उठाएगा। अगर वर्चुअल रैली ही कराने का फैसला आयोग करता है, तो ऐसे में बीजेपी ने सभी 403 विधानसभा सीटों के लिए एलईडी वैन बनवा रखे हैं। हालांकि, वर्चुअल रैली करने में सपा, बीएसपी और कांग्रेस के सामने कुछ दिक्कतें आ सकती हैं।