मिथुन ने ‘पुष्पा’ को बताया खुद की 90’s वाली फिल्मों की कॉपी- जाने और क्या कहा मिथुन ने

मिथुन ने ‘पुष्पा’ को बताया खुद की 90’s वाली फिल्मों की कॉपी- जाने और क्या कहा मिथुन ने

अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा- द राइज’ ने हिंदी में कमाई के नए आयाम छुए हैं। फिल्म की सक्सेस का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इस फिल्म ने हर वर्जन में पैसों की बरसात कराई है। हर भाषा में इसे पसंद किया गया है। सिर्फ जनता ही नहीं, फिल्म स्टार्स ने भी अल्लू अर्जुन के इस धमाके का मज़ा चखा है और उनकी तारीफ़ करते नहीं थक रहे। अब वेटरन बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती ने भी अपने इंटरव्यू के बीच में बहुत एक्साइटमेंट के साथ बताया है कि तेलुगु स्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा’ देखकर उन्हें कितना मज़ा आया।

दरअसल, मिथुन खुद अब डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं । जल्द ही दादा एमेज़ॉन प्राइम के शो ‘बेस्टसेलर’ से ओटीटी डेब्यू करने जा रहे हैं। जब मिथुन से पूछा गया कि इतनी फ़िल्में करने के बाद उन्हें डिजिटल डेब्यू करने की बात सुनकर कुछ अजीब नहीं लगता?

मैं सिर्फ काम करता हूं
तो मिथुन ने इस सवाल का जवाब हंसते हुए दिया और कहा कि आप क्या कह रहे हैं। मुझे समझ में नहीं आता है कि ये कैसा डेब्यू है। या डिजिटल डेब्यू है। मैंने तो सिर्फ एक प्रोजेक्ट किया है एक एक्टर के तौर पर मुझे जो काम मिलता है मैं उसे मेहनत के साथ करता हूं। मुझे इसमें कुछ अलग नहीं लगा। प्लेटफार्म अलग हो सकता है, लेकिन मुझे नहीं समझ आता कि ये डेब्यू क्यों है। शायद मैं ध्यान नहीं देता, लेकिन मुझे इसमें कोई बहुत अंतर नहीं लगता।” मिथुन ने ‘पुष्पा’ का नाम लेते हुए कहा, “अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा’ देखिए। ये बेसिकली एक सिंगल स्क्रीन फिल्म है। लेकिन ये इतनी बड़ी हिट कैसे हुई? क्योंकि लोग इससे रिलेट कर पा रहे हैं।”

मेरी फिल्मों के जैसी ही है पुष्पा-मिथुन

जब उनसे कहा गया कि क्या ये फिल्म, 80s-90s की उनकी फिल्मों जैसी है। तो उन्होंने कहा, “हां, बिल्कुल वैसी ही।” उन्होंने आगे कहा, “अल्लू अर्जुन एक सुपरस्टार हैं आर फिल्म में उनके सुपरस्टारडम को एक बेहतरीन टाइमिंग के साथ यूज़ किया गया है। इसीलिए लोगों को ये पसंद आई। मैंने ये देखी। मुझे ये खूबसूरत लगी। अल्लू मेरे फेवरेट एक्टर्स में से एक रहे हैं।

आपको बता दें कि पहली बार मिथुन किसी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नजर आने वाले हैं। मिथुन भले ही अपने इस नए रोल को लेकर ज्यादा उत्साहित नहीं है लेकिन उनके फैंस ये मानकर चल रहे हैं कि मिथुन दादा ओटीटी पर भी धमाल मचाने वाले हैं. जब से मिथुन के प्रोजेक्ट का अलाउंसमेंट हुआ था तभी से लोग मिथुन के ओटीटी डेब्यू का इंतजार कर रहे थे. खैर अब जल्द ही ये शो अमेजन प्राइम में स्ट्रीम किया जाएगा। जिसके बाद लोग अपनी प्रतिक्रिया मिथुन दा को लेकर देना शुरु करेंगे। लेकिन हम एक बात जानते हैं कि मिथुन दा ने जो भी अदाकारी की है वो हमेशा से ही 21 रही है 19 नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.