लाइव परफॉर्मेंस के दौरान फिसला सिंगर का टॉप, इज्जत बचाने के लिए लिया ब्लेजर का सहारा

लाइव परफॉर्मेंस के दौरान फिसला सिंगर का टॉप, इज्जत बचाने के लिए लिया ब्लेजर का सहारा

नए साल का आगाज हर किसी ने अपने-अपने अंदाज में किया लेकिन एक सिंगर के लिए नए साल का जश्न ऐसा रहा कि उन्हें जिंदगी भर याद रहेगा. जी हां, हॉलीवुड की मशहूर सिंगर माइली साइरस (Miley Cyrus Oops Moment) का लाइव परफॉर्मेंस के दौरान ही टॉप (Miley Cyrus Top Slips) फिसल रहा था. सिंगर का यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर माइली (Miley Cyrus) का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. माइली एनबीसी के नयू ईयर स्पेशल प्रोग्राम में परफॉर्म कर रही थी. शो का नाम माइली के ही नाम पर था. शो का नाम ‘माइली न्यू ईयर पार्टी’ था. जिसमें माइली सायरस अपना गाना परफॉर्म कर रही थीं. इसी बीच वो वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार हो जाती हैं.

सूझबूझ से संभाले हालात

वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि माइली (Miley Cyrus) पहले सिल्वर कलर की शॉर्ट ड्रेस में बेहतरीन लुक देती हुई नजर आती हैं. अपने इस लुक में माइली काफी हॉट और सुंदर लग रही होती हैं. वहीं फैंस भी उनका गाना सुन कर काफी ज्यादा खुश नजर आ रहे होते हैं. वहीं परफॉर्मेंस के बीच में माइली सायरस वॉर्डरोब मालफंक्शन का शिकार हो जाती हैं. वो एक हाथ से अपनी ड्रेस को संभालती हैं और बैक स्टेज की ओर बढ़ जाती हैं, वहीं उनके सपोर्टिव सिंगर्स गाने को पूरा कर रहे होते हैं. कुछ ही सेकेंड्स में माइली फ्रंट स्टेज पर वापस लौट आती हैं और इस बार उन्होंने टॉप उतारकर ब्लेजर पहन लिया था. सिंगर इसके बाद फिर से धमाकेदार परफॉर्मेंस देने लगती हैं.

लोग कर रहे तारीफ

उनका ये स्टाइल लोगों को बहुत पसंद आ रहा है. वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार होने के बावजूद माइली (Miley Cyrus) ने सिचुएशन को इस तरह संभाला कि लोग उनके दीवाने हो गए. वहीं शो में आए उनके फैन्स उनके गाने को काफी ज्यादा इंज्वाय कर रहे थे. आपको बता दें कि वार्डरोब मालफंक्शन के बाद माइली सायरल बैक स्टेज पर जाती हैं और वहां से रेड ब्लेज़र पहन कर वापस आ जाती हैं. लोगों का मानना है कि माइली प्रॉमिसिंग परफॉर्मर हैं, जो अपने प्रॉमिस से पीछे नहीं हटतीं.