‘मैं उनके के लिए कपड़े उतार सकती हूं लेकिन..’ संजय लीला भंसाली को लेकर उर्फी जावेद का बयान

‘मैं उनके के लिए कपड़े उतार सकती हूं लेकिन..’ संजय लीला भंसाली को लेकर उर्फी जावेद का बयान

अक्सर अपनी अजीबोगरीब ड्रेस को लेकर सुर्खियों में रहने वाली ऊर्फी जावेद को भला कौन नहीं जानता। ऊर्फी जावेद अक्सर अपनी ड्रेस को लेकर ट्रोल भी होती रहती है। हालांकि उन्हें इन सब बातों से कोई खास फर्क नहीं पड़ता और वह आए दिन स्टाइलिश ड्रेस पहनकर फैंस को चौंका देती है। इसके अलावा उर्फी जावेद अपने बेबाक बयान के लिए भी जानी जाती है।

वह आए दिन कुछ ऐसा बयान दे देती है जिसके चलते उनका नाम चर्चा में आ जाता है। अब हाल ही में उर्फी जावेद ने हिंदी सिनेमा के दिग्गज निर्देशक संजय लीला भंसाली को लेकर कुछ ऐसा बोल दिया है जिसके चलते वह लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। आइए जानते हैं उर्फी जावेद ने संजय लीला भंसाली के लिए क्या कहा?

गौरतलब है कि, संजय लीला भंसाली बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक मशहूर निर्देशक हैं और उनके साथ काम करने के लिए सितारों की भीड़ लगी होती है। हर कोई चाहता है कि संजय लीला भंसाली जैसे बड़े निर्देशक के साथ काम करने का मौका मिले।

इसी बीच ऊर्फी जावेद ने संजय लीला भंसाली को लेकर कुछ ऐसा बयान दे दिया है जिसे सुनकर संजय लीला भंसाली भी चौंक सकते हैं। अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती उर्फी जावेद से जब पूछा गया कि क्या वह ऐसी किसी फिल्म का ऑफर स्वीकार करेंगी, जिसमें न्यूड होने की जरूरत होगी

इसके जवाब में उर्फी ने कहा कि, “मैं भला क्यों अपने कपड़े उतारना चाहूंगी? मैं यह सिर्फ इसलिए नहीं करूंगी क्योंकि आप मुझे बिना कपड़ों के देखना चाहते हैं। मैं बेवजह किसी भी प्रॉजेक्ट में बेवजह न्यूड नहीं हो सकती। लेकिन हां अगर जरूरत पड़ी, खासकर ऐसी फिल्म में जहां लोगों को मेरी ऐक्टिंग देखने को मिले, तो जरूर करूंगी।’