आलिया ही नहीं ये हीरोइनें भी हो गई शादी के कुछ दिनों बाद प्रेग्नेंट, एक ने तो बेबी बंप छुपाकर लिए सात फेरे

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर के शादी के दो महीने बाद ही प्रेग्नेंसी का ऐलान कर हर किसी को हैरान कर दिया है. हालांकि आलिया से पहले और भी कई एक्ट्रेसेस शादी के कुछ ही दिनों बाद प्रेंग्नेंसी का ऐलान कर चुकी हैं और करियर को ताख पर रखकर अपने बच्चों को जन्म दे चुकी हैं.बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर के शादी के दो महीने बाद ही प्रेग्नेंसी का ऐलान कर हर किसी को हैरान कर दिया है. हालांकि आलिया से पहले और भी कई एक्ट्रेसेस शादी के कुछ ही दिनों बाद प्रेंग्नेंसी का ऐलान कर चुकी हैं और करियर को ताख पर रखकर अपने बच्चों को जन्म दे चुकी हैं.

Advertisements

15 मार्च, 2011 को कोंकणा ने बेटे को जन्म दिया जबकि उनकी शादी 3 सितंबर 2010 में हुई थी. शादी के छह महीने बाद ही बच्चे के जन्म से ये साफ हो गया था कि कोंकणा शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं.

Advertisements

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया भी इस लिस्ट में शामिल हैं. फिल्मों में अलग-अलग किरदार निभाने वाली नेहा ने अपने ब्वॉयफ्रेंड अंगद बेदी से 10 मई, 2018 में गुपचुप शादी की थी. ‘नो फिल्टर नेहा’ नाम के मशहूर शो में एक्ट्रेस नेहा धूनिया ने खुद यह बात कबूली थी कि वह शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं. अंगद से शादी के कुछ महीने बाद ही नेहा ने एक बेटी को जन्म दिया.

Advertisements

एक्ट्रेस नताशा स्तांकोविक और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने भी शादी से पहले ही अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान कर दिया था. पूरे प्रेग्नेंसी फेज में नताशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहीं और उन्होंने अपने बेबी बंप की एक से बढ़कर एक शानदार तस्वीरें फैंस के साथ शेयर कीं.

 

Advertisements

Advertisements