टेलीविजन पर इन दिनों कंगना रनौत का रियल्टी शो लॉकअप खूब सुर्खियों में छा रहा है। एक से बढ़कर एक कंटेंट्स के बीच तकरार देखने को मिल रही है। कोई अपना गहरा राज खुल रहा है तो कोई अपने तलाक के बारे में बता रहा है।आपको बता दें कंगना रनौत के लॉकअप में वाइल्डकार्ड कंटेंस मंदाना करीमी फिर से शो एंट्री मार ली है।

और उन्होंने आते ही अपने एक्स हसबैंड को लेकर बड़ा राज खोला है। आपको बता दें मंदाना करीमी ने कुछ दिन पहले ही गुस्से में आकर शो छोड़ दिया था अब फिर से वापस आ गई हैं। उन्होंने अपने एक्स हसबैंड के बारे में बहुत बड़ा राज खोला है।

इस शो में मंदाना करीमी से आजमा ने उनके बॉयफ्रेंड के बारे में पूछा तो मंदाना ने कहा, कि इस पर कोई कमेंट नहीं। जिसके बाद आजमा ने अपने बारे में कहा कि वह 23 साल की हैं और जब 26- 27 की हो जाएगी तब वह शादी करेंगी। फिर मंदाना करीमी से रहा नहीं गया मंदाना करीमी ने इसका जवाब दिया कि“मेरी भी शादी 27 की उम्र में ही हुई थी, मैंने अपने पति को काफी समय तक डेट किया फिर हमने साथ 8 महीने बाद कोर्ट मैरिज कर ली। हमारे बीच 8 महीने तक तो सब ठीक चला, लेकिन उसके बाद हम दोनों के बीच तकरार बढ़ने लगी। कुछ ठीक नहीं रहा फिर हमने लोगों ने जैसे-तैसे 4 साल तक इस रिश्ते को निभाया, फिर 2021 में हमने तलाक ले लिया।”

उनके ससुराल वाले उनसे यह भी कहते थे कि सलवार कमीज पहना करो मंदिर में पूजा किया करो। मंदाना करीमी ने जैसे ही आजमा को यह सब बताया, सभी लोग हैरान रह गए। इसके बाद मंदाना ने बताया कि उनके पति तलाक नहीं देना चाहते थे और उन्होंने आगे कहा कि यह बहुत लंबी स्टोरी है, इसलिए इसे वह शो में खुद को सेव करने के लिए रिवील करेंगी

Advertisements