techparimal news
+

बोल्ड एंड ब्यूटीफुल मल्लिका शेरावत का हर अंदाज खास है. फिल्मों में इंटीमेट सीन्स देकर सुर्खियों में रहने वाली मल्लिका शेरावत रियल लाइफ में दबंग एटीट्यूड रखती हैं. बीते कुछ दिनों से मल्लिका अपने बयानों को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस लगातार इंडस्ट्री के काले-चिट्ठे दुनिया के सामने खोल रही हैं. अब एक बार फिर मल्लिका शेरावत ने कुछ ऐसा कह दिया है, जिसकी खूब चर्चा हो रही है.

कास्टिंग काउच पर क्या बोलीं मल्लिका?
मल्लिका शेरावत ने अब अपने नए इंटरव्यू में एक बार फिर इंडस्ट्री के काले सच से लोगों को रूबरू कराया है. मल्लिका ने इंटरव्यू में इंड्स्ट्री में होने वाले कास्टिंग काउच पर बात की और ये भी बताया कि जब उन्होंने कंप्रोमाइज करने से मना किया तो उनके हाथ से कई प्रोजेक्ट्स निकल गए.

कभी मल्लिका के कंडोम सीन पर मचा बवाल, इंटीमेट सीन से पहले हुई बहस, जब सुर्खियों में आईं Mallika Sherawat
मल्लिका शेरावत ने कहा- सभी ए लिस्टर्स हीरोज ने मेरे साथ काम करने से मना कर दिया था, क्योंकि मैं कंप्रोमाइज नहीं कर रही थी. उन्हें वहीं एक्ट्रेसेस पसंद होती हैं, जिन्हें वो कंट्रोल कर सकते हैं और जो उनके साथ कंप्रोमाइज कर लेती हैं. लेकिन मैं ऐसी नहीं हूं. ये मेरी पर्सनैलिटी नहीं है.

मल्लिका ने आगे कहा- मैं खुद को किसी की ख्वाहिशों के हिसाब से नहीं चला सकती. अगर कोई हीरो रात के 3 बजे आपको कॉल करके कहे- मेरे घर पर आओ, तो आपको जाना पड़ेगा, अगर आप सर्किल का हिस्सा हैं और उनके साथ फिल्म कर रहे हैं. अगर आप नहीं जातीं, तो समझ लीजिए कि आप फिल्म से बाहर हैं.

इंटीमेट सीन्स करने पर जब दीपिका पर मल्लिका ने कसा था तंज
मल्लिका शेरावत ने कुछ समय पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण पर भी निशाना साधा था. मल्लिका का कहना था कि जिस तरह के बोल्ड और इंटीमेट सीन्स वो साल 2004 में अपनी फिल्म मर्डर में कर चुकी हैं वो दीपिका ने अब किए हैं और उनकी तारीफ भी हुई. लेकिन जब मल्लिका ने ऐसे सीन्स किए थे तो उनके लिए भद्दी बातें बोली गई थीं.

Advertisements