मलाइका अरोड़ा ने सरेआम लिया शॉवर, 48 की उम्र में टू पीस पहन उड़ाए होश

मलाइका अरोड़ा ने सरेआम लिया शॉवर, 48 की उम्र में टू पीस पहन उड़ाए होश

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल घई है, जिसमें वह टू पीस पहन सरेआम शॉवर लेती नजर आ रही हैं. मलाइका ने एक बार फिर से लोगों के होश उड़ा दिए हैं.

नई दिल्ली: बॉलीवुड डीवा मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. बेशक उनका एक्टिंग करियर कुछ खास नहीं रहा हो, लेकिन मलाइका ने अपनी फिटनेस, बोल्ड अवतार और डांसिंग स्टाइल से हर किसी को अपना दीवाना बनाया हुआ है. मलाइका अपनी अदाओं के आगे कोई भी नई एक्ट्रेस फीकी ही नजर आती है.

48 साल की उम्र में मलाइका ने फैंस को अपनी बोल्डनेस से क्रेजी किया हुआ है. वह अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी फोटोज शेयर कर लोगों के होश उड़ा ही देती हैं. अब मलाइका एक बार फिर से सुर्खियों का हिस्सा बन गई है. उनके लेटेस्ट फोटोशूट ने सोशल मीडिया में कोहराम मचा रखा है.

 

सामने आई नई तस्वीरें

इन तस्वीरों में वह मल्टी कलर बिकिनी पहने शॉवर का लुत्फ उठाती नजर आ रही हैं. बोल्डनेस की सारी हदें तोड़ते हुए एक्ट्रेस सरेआम शॉवर ले रही हैं. उनके इस अवतार ने इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है. इन तस्वीरों को देखकर तो यही लग रहा है कि वे बड़ी खुश हैं और उन्हें किसी भी तरह का कोई टेंशन नहीं है.

मलाइका ने दिए किलर पोज 

 

अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए मलाइका ने लाइट मेकअप किया है. यहां उन्होंने बालों को बांधा हुआ है. साथ ही फोटो में किलर पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं, जिसे देख उनके फैंस दीवाने होते जा रहे हैं. अब उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. फैंस फायर और हार्ट की इमोजी बना रहे हैं. तमाम यूजर्स अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं.