वैसे तो अब मलाइका और अरबाज ऑफिशियल तौर पर साथ नहीं हैं. पर बेटे के लिये दोनों हमेशा ही साथ देखे जाते हैं. इस बार भी दोनों बेटे अरहान के लिये एयरपोर्ट पर साथ दिखे. वीडियो में देखा जा सकता है कि मलाइका, अरबाज और अरहान तीनों ही एयरपोर्ट पर बात करते नजर आ रहे हैं.मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अरबाज खान (Arbaaz Khan) एक बार फिर एयरपोर्ट पर साथ देखे गये. मलाइका, अरबाज बेटे अरहान को छोड़ने के लिये मुंबई एयरपोर्ट गए थे. अरहान, मलाइका और अरबाज तीनों को एयरपोर्ट पर साथ देखना उनके फैंस के लिये एक स्पेशल मूमेंट बन गया. बस फिर क्या था सोशल मीडिया पर हैप्पी फैमिली का वीडियो वायरल होने लगा.

साथ आये मलाइका-अरबाज
वैसे तो अब मलाइका और अरबाज ऑफिशियल तौर पर साथ नहीं हैं. पर बेटे के लिये दोनों हमेशा ही साथ देखे जाते हैं. इस बार भी दोनों बेटे अरहान के लिये एयरपोर्ट पर साथ दिखे. वीडियो में देखा जा सकता है कि मलाइका, अरबाज और अरहान तीनों ही एयरपोर्ट पर बात करते नजर आ रहे हैं. मां से बात करते-करते अरहान अपने डॉग के साथ फन भी करते हैं.

मलाइका का फैमिली मूमेंट उनके फैंस को थोड़ा इमोशनल भी कर रहा है. अपना शहर छोड़ने से पहले अरहान अपनी मां मलाइका के गले लगते हैं. इसके बाद वो पापा अरबाज खान को हग करते हैं. ये सब देख कर फैंस अपने दिल की बात कहने से रह नहीं पाए. एक यूजर ने लिखा, अरहान अपने पेरेंट्स को करीब लाने की कोशिश कर रहे हैं. किसी लिखा है कि इन्हें साथ देख कर अच्छा लगा. वहीं कई लोग तीनों पर प्यार बरसा रहे हैं.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अमेरिका में पढ़ रहे हैं अरहान 
मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के बेटे अरहान हायर एजुकेशन के लिये अमेरिका में हैं. अरहान अमेरिका में किस चीज की पढ़ाई कर रह रहे हैं इस बात की कोई जानकारी नहीं है. 2017 में मलाइका और अरबाज ने अलग होने का फैसला लिया था. अलग होने के बावजूद वे हमेशा अपने बेटे के लिये एक साथ दिखते हैं.

मलाइका अकसर बेटे से मिलने के लिये अमेरिका भी जाती रहती हैं. ऐसा पहली बार नहीं है जब मलाइका और अरबाज अरहान को छोड़ने के लिये एयरपोर्ट पर आये हैं. कई बार जब अरहान इंडिया आते हैं, तो उनके पेरेंट्स उन्हें एयरपोर्ट पर साथ में रिसीव करने भी जाते हैं. शायद इसलिये जब भी फैंस मलाइका और अरबाज को साथ देखते हैं, तो उन पर प्यार लुटाये बिना नहीं रह पाते.

Advertisements