महेश भट्ट की बेटी बनना चाहती थी सलमान खान के घर की बहू? लेकिन इस वज़ह से नहीं कर पाई शादी

महेश भट्ट की बेटी बनना चाहती थी सलमान खान के घर की बहू? लेकिन इस वज़ह से नहीं कर पाई शादी

बॉलीवुड इंडस्ट्री की दुनिया में महेश भट्ट का नाम एक तरफा चलता है और ऐसा हो भी क्यों ना महेश भट्ट का बॉलीवुड इंडस्ट्री में सफर बहुत ही शानदार रहा है और इन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री को अनेकों हिट फिल्में दी हैं और पूरी फिल्म इंडस्ट्री में अपना नाम कमाया है। महेश भट्ट बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे बड़े डायरेक्टर हैं। महेश भट्ट के परिवार के बारे में बात करें तो उनकी दो बेटियां हैं। जिसमें से एक का नाम पूजा भट्ट और दूसरी का नाम आलिया भट्ट है।महेश भट्ट की बेटी बनना चाहती थी सलमान खान के घर की बहू?

महेश भट्ट की इज़्ज़त पूरा बॉलीवुड करता है और उन्हें पूरा मान-सम्मान भी देता है। ऐसा इसलिए क्योंकि महेश भट्ट ने जितनी भी फिल्मों को डायरेक्ट किया है वह लगभग सभी की सभी फिल्में सुपरहिट रही हैं और लोगों ने भी उन सभी फिल्मों को बेहद पसंद किया है और यही कारण है कि आज महेश भट्ट बॉलीवुड की इतनी बड़ी और नामी हस्ती बन चुके हैं।महेश भट्ट की बेटी बनना चाहती थी सलमान खान के घर की बहू?

महेश भट्ट की इस समय मीडिया में अपनी बड़ी बेटी पूजा भट्ट को लेकर एक खुलासे की वजह से काफी सुर्ख़ियों में चल रहे हैं। ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट अपनी एक निजी जिंदगी एक सच सामने आया है। जिसमें यह बोला जा रहा है। कि महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट किसी भी कीमत पर सलमान खान के घर की बहू बना चाहती थी। और शादी भी करना चाहती थी पूजा भट्ट के इस सच के बारे में बहुत ही कम लोग जानते होंगे।

दरअसल आपको बता दें पूजा भट्ट और सोहेल खान एक दूसरे से काफी ज्यादा प्यार करते थे। और दोनों शादी भी करने वाले थे लेकिन कुछ समय पहले दोनों के रिश्ते में दरार आना शुरू हुई और दोनों अलग हो गए पूजा भट्ट से अलग होने के बाद सोहेल खान ने किसी और से शादी कर ली जिसके चलते पूजा भट्ट का सलमान खान के घर या बोल सकते सलमान खान के परिवार की बहू बनने का सपना भी टूट गया।