techparimal news
+

सुकेश चंद्रशेखर न सिर्फ बॉलीवुड अभिनेत्रियों के करीब आ रहे थे। इसके पीछे उनकी सोची-समझी रणनीति थी। सुकेश जैकलीन फर्नांडिस और नोरा फतेही जैसी अभिनेत्रियों को करोड़ों रुपये का तोहफा देकर अपनी कुरूपता को सीधा करना चाहते थे। उन्होंने अपने लक्ष्यों को धमकाने और उनका विश्वास हासिल करने के लिए मशहूर हस्तियों के साथ तस्वीरों का इस्तेमाल किया।

जैकलीन के साथ सुकेश की कुछ तस्वीरें हैं जिनमें दोनों एक दूसरे को किस करते नजर आ रहे हैं। ईडी सूत्रों के मुताबिक मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि सुकेश इन सेलेब्स के साथ नजदीकियों का इस्तेमाल कर और डील करना चाहता था।

जैकलीन और अन्य बॉलीवुड सितारों के साथ तस्वीरों के जरिए वह अपने शिकार को समझाते थे कि वह बहुत प्रभावशाली व्यक्ति हैं। तब सुकेश अपना जाल फेंकता। जैकलीन और सुकेश की तस्वीरें ऐसी नहीं हैं जो स्टार के बगल में खड़े रहकर कोई भी खींच सकता है। होटल के एक कमरे में सुकेश का शिकार इन तस्वीरों में हाथ जोड़कर गालों को चूमते हुए खाया जाता था

सुकेश के वकील अनंत मलिक ने यहां तक ​​दावा किया था कि जैकलीन और उनके मुवक्किल एक रोमांटिक रिश्ते में थे। हालांकि, जैकलीन के प्रवक्ता ने आरोपों से साफ इनकार किया। सुकेश 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में मुख्य आरोपी है। ईडी ने इस मामले की जांच करते हुए जैकलीन और नोरा से संपर्क किया। दोनों को पूछताछ के लिए भी बुलाया गया था। हालांकि, दोनों का दावा है कि सुकेश से उनका कोई लेना-देना नहीं है और वे पीड़ित हैं

ईडी के मुताबिक सुकेश और जैकलीन के बीच जनवरी 2021 में बातचीत शुरू हुई थी। तिहाड़ जेल में रहते हुए भी सुकेश जैकलीन से फोन पर बात करते थे।जमानत पर रिहा होने के बाद सुकेश ने जैकलीन के लिए चार्टर्ड फ्लाइट बुक की। दोनों चेन्नई के एक होटल में साथ रुके थे। तभी वायरल हो रही सेल्फी की बात कही जा रही है।सुकेश ने जैकलीन को दिए महंगे तोहफे इनमें 52 लाख रुपये का घोड़ा और 9 लाख रुपये की फारसी बिल्ली शामिल है। फरवरी में जैकलीन ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की थीं जिनमें ये तोहफे देखे जा सकते हैं।

ईडी के मुताबिक, सुकेश और जैकलीन के बीच चार मुलाकातें चेन्नई में हुई थीं। उन्होंने जैकलीन के गहने, क्रॉकरी, चार फारसी बिल्लियां, 52 लाख रुपये का घोड़ा भी भेंट किया। ईडी के मुताबिक सुकेश ने कई बार जैकलीन के रिश्तेदारों को बड़ी रकम ट्रांसफर भी की। सुकेश के वकील ने नोरा फतेही को बीएमडब्ल्यू कार देने की भी बात कही है।

Advertisements