माधुरी दीक्षित 55 साल की उम्र में भी फैंस का मनोरंजन करती नजर आती हैं। उनका ये लुक आज भी फैशनिस्टा के लिए इंस्पिरेशन बना हुआ है। हाल ही में माधुरी दीक्षित ‘झलक दिखला जा’ के सेट पर नजर आईं और उनके साड़ी लुक ने लोगों का दिल जीत लिया। नोरा फतेही ‘झलक दिखला जा’ के सेट पर माधुरी को टक्कर देने के लिए भी पहुंचीं और उन्होंने लोगों को कायल भी कर दिया। साड़ी लुक में भी नोरा कमाल की लग रही थीं। अब आप ही बताएं कि दोनों लुक में से आपको किसका लुक ज्यादा पसंद है।

माधुरी की अदा और नोरा के फिगर ने किया फैंस को दीवाना, दोनों एक साथ साड़ी में दिखी…

‘झलक दिखला जा’ के लिए माधुरी दीक्षित ने लाल और सफेद रंग की पोल्का डॉट साड़ी पहनी थी। इस साड़ी में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वहीं एक्ट्रेस ने गोल्डन पफ्ड स्लीव्स वाला ब्लाउज पहना हुआ है।माधुरी दीक्षित का ये लुक फैंस को जरूर पसंद आएगा। माधुरी ने ऐसा लुक खींचा है जिसे कोई भी महिला आसानी से खींच सकती है। इसे और खूबसूरत बनाने के लिए एक्ट्रेस ने अपने बालों को खुला रखा है। कोई भी माधुरी की फोटो देख कर नहीं कह सकता की वो 55 साल की है।

माधुरी की अदा और नोरा के फिगर ने किया फैंस को दीवाना, दोनों एक साथ साड़ी में दिखी…

नोरा फतेही भी साड़ी में कमाल लग रही हैं। उन्होंने जिस तरह साड़ी पहनी है, वह उनके लुक को और ग्लैमरस बना रही है। नोरा फतेही ने ऑरेंज कलर की साड़ी पहनी हुई है और इसे डीप नेक ब्लाउज के साथ स्टाइल किया है।नोरा फतेही ने साड़ी के पल्लू को बेहद ही बेफिक्र लुक में रखा है। साथ ही अपने लुक को और खूबसूरत बनाने के लिए नोरा ने अपने बालों को हाई पोनीटेल स्टाइल में बांध रखा है, जिससे उनका लुक काफी स्टाइलिश हो गया है।

माधुरी की अदा और नोरा के फिगर ने किया फैंस को दीवाना, दोनों एक साथ साड़ी में दिखी…

आपको बता दें कि नोरा फतेही और माधुरी दीक्षित जल्द ही छोटे पर्दे के रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ को जज करती नजर आएंगी। इन दोनों के साथ जजों की सीट करण जौहर भी संभालेंगे।

Advertisements