टीवी के सबसे चर्चित डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा सीजन 10’ के लेटेस्ट एपिसोड में खूब धमाल होगा. शो में इस बार कंटेस्टेंट्स जजेस को इम्प्रेस में जी जान से जुट गए हैं. कंटेस्टेंट अमृता खानविलकर ने शो की जज माधुरी दीक्षित के आइकॉनिक हिट गाने ‘चोली के पीछे’ गाने को चुना और जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस दी. इस गाने पर डांस करने अमृता ने खूब मेहनत की थी जो उनकी परफॉर्मेंस में साफ झलकती है. अमृता का डांस देख खुश माधुरी दीक्षित भी खड़े होकर उनके लिए तालियां बजाती हैं. अमृता के बाद कंटेस्टेंट्स की डिमांड पर डांस दीवा माधुरी दीक्षित और दिलबर गर्ल नोरा फतेही के बीच इसी गाने पर डांस बैटल शुरू हो जाती हैं. झलक के मंच पर माधुरी और नोरा ऐसा कातिलाना डांस करती हैं कि लोगों की आंखें खुली की खुली रह जाती हैं.

कलर्स के इंस्टाग्राम हैंड पर झलक दिखला जा 10 का ये लेटेस्ट प्रोमो जारी किया गया है. इसमें सबसे पहले तो अमृता माधुरी के आइकॉनिक सॉन्ग ‘चोली के पीछे क्या है…’ के पूरे गेटअप में स्टेज पर परफॉर्मेंस देती हैं. अमृता के एक-एक डांस मू्व्स को देख माधुरी का दिल खुश हो जाता है. फिर वह खुद स्टेज पर जाकर इसी गाने पर डांस करती नजर आती हैं, इतना ही नहीं डांस क्वीन कही जाने वाली नोरा फतेही भी अपने डांस मूव्स से माधुरी के साथ स्टेज पर आग लगा देती हैं. नोरा और माधुरी के इस सिजलिंग परफॉर्मेंस को देख फैंस खुशी से झूम उठते हैं.

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और नोरा फतेही (Nora Fatehi) के सिजलिंग डांस को देख शो के जज करण जौहर (Karan Johar) भी एंजॉय करते नजर आ रहे हैं.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

झलक दिखला जा (Jhalak Dikhla Jaa 10) कलर्स टीवी पर प्रसारित हो रहा है. करीब 5 साल बाद छोटे परदे पर लौटे इस डांस रियलिटी शो ने टीआरपी में धमाल मचा दिया है. शो में निया शर्मा, रुबीना दिलैक, पारस कलनावत, फैसल शेख जैसे सितारों भी हैं. रुबीना दिलैक अपने अगले परफॉर्मेंस में बेली डांस करने वाली हैं. वहीं निया ने एक इमोशनल परफॉर्मेंस देकर सभी को रुला दिया था.

Advertisements