Raju Srivastav Health Update : दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में भर्ती देश के जाने-माने कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को एक महीने बाद भी होश नहीं आया है। हार्ट अटैक आने के बाद से वह 10 अगस्त से ही एम्स में भर्ती हैं।

हालांकि उनके दुःखद निधन की खबरें आज फिर वायरल हो रही थी लेकिन आधिकारिक रूप से इसकी कोई पुष्टि नहीं हो पायी हैं | जबकि उनकी हालत लगातार नाजुक बनी ही हुई हैं |

मिली जानकारी के अनुसार, राजू श्रीवास्तव एम्स में इलाज चल रहा है और वे अब भी लाइफ सपोर्ट सिस्टम यानी वेंटिलेटर पर ही हैं। उनका इलाज नीतीश नाइक के नेतृत्व में चल रहा है। डॉक्टरों की एक टीम उनके स्वास्थ्य पर 24 घंटे नजर रख रही है।

10 अगस्त से लगातार बेहोश राजू श्रीवास्तव का एक महीने के बाद भी होश में नहीं आना चिंता बढ़ा रहा है। यह डॉक्टरों के साथ परिवार के लोगों के लिए चिंता बढ़ा रहा है। राजू श्रीवास्तव परिजनों के मुताबिक, हार्ट अटैक के बाद 10 अगस्त से एम्स अस्पताल में भर्ती हैं। इतने दिनों तक होश नहीं आने से परिवार की चिंता लगातार बढ़ती जा रही है।

बताया जा रहा है कि राजू श्रीवास्तव के सभी अंग फिलहाल ठीक से काम कर रहे हैं, सिवाय ब्रेन के। इंफेक्शन के चलते पिछले एक पखवाड़े से उन्हें कई बार बुखार आ चुका है।  गौरतलब है कि कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त को उस समय हार्ट अटैक आया जब वह दिल्ली के एक जिम में वर्कआउट कर रहे थे। वह अचानक कसरत करने के दौरान बेहोश हो गए, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां पर उसी दिन (10 अगस्त) को उनकी एंजियोप्लास्टी की गई।

बावजूद इसके राजू श्रीवास्तव लगातार बेहोश हैं। उधर, उनके चाहने वाले लगातार ठीक होने की दुआ-प्रार्थना कर रहे हैं।

Advertisements