techparimal news
+

कुंडली भाग्य फेम श्रद्धा आर्या को प्रीता करण मल्होत्रा के रोल में किसने नहीं देखा होगा। एक्ट्रेस को टीवी पर जमकर प्यार मिला था और वो अब तो सोशल मीडिया स्टार भी हो गई हैं। तो क्या टीवी और सोशल मीडिया पर अपना जलवा दिखाने के बाद अब एक्ट्रेस बॉलीवुड में भी धमाल मचाएंगी? ऐसा लग तो रहा है। दरअसल श्रद्धा ने खुद अपने सोशल मीडिया हैंडल पर ऐसी ऐसी चीजें शेयर की हैं जिससे लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि उन्हें करण जौहर की फिल्म में काम मिल गया है।

श्रद्धा आर्या को करण जौहर की तरफ से एक बड़ा सा गिफ्ट हैंपर मिला है और इसके अलावा उन्हें करण जौहर का हाथ से लिखा एक प्यारा सा नोट भी मिला है। एक्ट्रेस ने इसके अलावा अपने इंस्टाग्राम पर करण जौहर के साथ एक फोटो पोस्ट भी शेयर किया है। इसमें उनकी और करण की कई तस्वीरें हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि पूरे दिन काम किया है। लेकिन एक्ट्रेस ने अपने इस प्रोजेक्ट की जानकारी नहीं दी है। ये फिल्म भी हो सकती है और कुछ और भी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)


दरअसल वैसे कम ही लोगों को पता होगा कि श्रद्धा आर्या पहले भी फिल्मों में काम कर चुकी हैं लेकिन उन्होंने करियर की शुरुआत साउथ इंडस्ट्री से की थी। उन्होंने साल 2006 में तमिल फिल्म काल्वानिन कढाली में काम किया था। वो निशब्द में नजर आई थीं और उसके बाद तेलुगू फिल्म गोडावा में भी काम किया।

पर बाद में उन्होंने अपना पूरा फोकस टीवी पर कर लिया। श्रद्धा आर्या मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की, तुम्हारी पाखी और ड्रीम गर्ल नाम के सीरियल में नजर आ चुकी हैं। लेकिन सबसे ज्यादा उन्होंने प्रीता बनकर पांच साल तक कुडंली भाग्य में वक्त गुजारा है।

Advertisements