जब Prabhas को पसीना पोंछने के लिए Kriti Sanon ने दिया अपना पल्लू, लोगों ने जमकर किया ट्रोल, वायरल हुआ Video

जब Prabhas को पसीना पोंछने के लिए Kriti Sanon ने दिया अपना पल्लू, लोगों ने जमकर किया ट्रोल, वायरल हुआ Video

Kriti Sanon Offers Dupatta To Prabhas:

साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) और बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन (Kriti Sanon) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) को लकर चर्चाओं में चल रहे हैं. लोगों को उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार है. वहीं मेकर्स ने इसका टीजर जारी कर लोगों की उत्सुक्ता और भी बढ़ा दी है. 2 अक्टूबर को भगवान राम की नगरी अयोध्या से इसका टीजर रिलीज किया गया, जिसके बाद फिल्म की स्टारकास्ट सुर्खियों में बनी हुई है. इसी बीच प्रभास और कृति सेनन की एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

अयोध्या में टीजर लॉन्च इवेंट के दौरान फिल्म के डायरेक्टर ओम राउत, निर्माता भूषण कुमार, प्रभास और कृति सेनन मौजूद रहे. वहीं इस दौरान ऐसा कुछ हुआ जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि प्रभास को पसीना आ रहा है और वो अपने हाथों से उसे पोंछ रहे हैं. तभी मुस्कुराते हुए कृति प्रभास को अपना दुपट्टा बढ़ाती हैं. हालांकि प्रभास ने इस पर कुछ खास रिएक्ट नहीं किया और दूसरी बार भी उन्होंने अपने हाथों से ही पसीना पोंछा. बहरहाल, अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोगों को कृति सेनन का ये अंदाज़ बेहद ही पसंद आ रहा है.

गौरतलब है कि ‘आदिपुरुष’ रामायण पर आधारित एक फिल्म है, जिसमें प्रभास भगवान राम की भूमिका निभा रहे हैं तो वहीं कृति सेनन सीता के रोल में हैं. इन दोनों के अलावा इस फिल्म में बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान भी हैं जो लंकेश यानी रावण का किरदार निभा रहे हैं.

यह भी पढ़ें :-  जानें कौन है डॉ. गुरप्रीत कौर? जिससे दूसरी बार शादी रचाने जा रहे है पंजाब के CM भगवंत मान

टीजर में भगवान राम के किरदार में प्रभास का अंदाज़ लोगों को खूब पसंद आ रहा है, साथ ही अब लोग इस फिल्म को लेकर और भी एक्साइटेड है. हालांकि लोगों को इस फिल्म को देखने के लिए थोड़ा और इंतजार करना होगा. आदिपुरुष (Adipurush) 12 जनवरी 2023 को रिलीज होगी.

Advertisements