जानें अखिलेश यादव की किस बेतुकी बात पर अंजना ओम कश्यप ने ऐसा धोया की उनकी बोलती बंद हो गयी, मैं मैं करते रह गए अखिलेश

लखनऊ, न्यूज़ चैनल आज तक  कार्यक्रम ‘ लखनऊ पंचायत आज तक’ में पहुंचे समाजवादी पार्टी के प्रमुख व यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने एंकर अंजना ओम कश्यप पर कटाक्ष किया तो वह बिफर पड़ीं। उन्होंने कहा कि और लोग होंगे जो बर्दाश्त करेंगे। अखिलेश और अंजना के इंटरव्यू का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

कार्यक्रम में जब अखिलेश यादव से उनकी सरकार की कमियों पर सवाल किया गया तो वह गोल मोल घुमाने लगे और अंजना ओम कश्यप से कहने लगे कि वह उनको ईमानदार पत्रकारों की सूची में रखते है और बार बार ईमानदारी जैसा शब्द बोल कर उन पर कटाक्ष करने लगे जिस पर काफ़ी नाराज़ हो गयी l

अंजना ने कहा कि यह बार-बार जो आप कीचड़ उछालने की कोशिश कर रहे हैं। यह खास शब्द बोल कर बार-बार ईमानदार बोल रहे हैं। उन्होंने अखिलेश से पूछा कि आप बार-बार एक शब्द के जरिए क्या कहना चाहते हैं। इस पर अखिलेश ने कहा कि अगर तारीफ भी बुराई लगने लगे तो क्या किया जा सकता है। अंजना ने इस पर आपत्ति लेते हुए कहा कि आप इसे कटाक्ष की तरह बोल रहे हैं। आपको लग रहा है कि यहां ताली बजाकर आप सही साबित कर देंगे तो मैं बड़े सम्मानजनक तरीके से आपसे दरख्वास्त करना चाहूंगी कि मैं आप से सवाल पूछ रही हूं उसका जवाब दीजिए।

अंजना ने आगे कहा – एक शब्द के जरिए आप किसी पर प्रहार करने की कोशिश मत कीजिए। अखिलेश यादव ने कुछ बोलना चाहा तो एंकर ने कहा, ” नहीं… यह और लोग होंगे जो बर्दाश्त कर लेंगे… यह और लोग होंगे जो दूसरों से सवाल नहीं पूछते होंगे तो इसको स्वीकार कर लेंगे। मैंने बड़ी संयम के साथ आपकी बातों को सुना लेकिन अब मुझे लगता है कि मुझे दखलअंदाजी करनी चाहिए।

Advertisements