जानें किसके बारे में पूनम पाण्डेय ने कहा कि ये वही बेशर्म लोग हैं जो रात को मेरे वीडियोज देखते हैं’ दिन में ज्ञान देते हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत होस्टेड रिएलिटी शो ‘लॉक अप’ लगातार चर्चा में बना हुआ है। इस शो की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है। वहीं हाल ही में शो में ‘बिग बॉस 15’ कंटेस्टेंट करण कुंद्रा की एंट्री ने फैंस के बीच उत्सुकता को और भी बढ़ा दिया है। तो वहीं इस शो को लेकर पूनम पांडे इस समय खूब सुर्खियां बटोर रहीं है। मॉडल पूनम पांडे हमेशा ही अपने हॉट लुक्स से लोगों के होश उड़ा देती हैं। उन्हें इंडस्ट्री में उनकी बोल्डनेस के लिए जाना जाता है। पूनम अपने वर्क प्रोजेक्ट्स से ज्यादा अपने लुक्स के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं। फैंस को उनका स्टाइलिश अंदाज काफी पसंद आता है, लेकिन कई बार अपने इसी बोल्ड लुक के कारण वह ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ जाती हैं।

पूनम पांडे को उनकी बोल्डनेस की सजा मिली है, तभी वे कंगना रनौत की जेल की कैदी बनी हैं। शो लॉकअप में पूनम पांडे अपनी जिंदगी के कई राज खोल रही हैं। हालिया एपिसोड में पूनम पांडे ने उन सभी हेटर्स को फटकार लगाई है जो उन्हें एक्सपोज करने पर ट्रोल करते हैं।

पूनम ने बताया, ‘अगर आप मुझे सिर्फ इसलिए बेशर्म कहते हो क्योंकि मैंने अपने कपड़े उतारे और अपनी पूरी बॉडी शो की है, तो मैं आपसे सहमत नहीं होंगी। मुझे लगता है कि जो दूसरों को शर्म महसूस करवाते हैं या उनको गंदा फील करवाते हैं, वह बेशर्म होते हैं।’

तहसीन पूनावाला जो इस बातचीत का हिस्सा थे, उनका कहना है कि जो लोग पूनम के वीडियो डाउनलोड करते हैं और देखते हैं और फिर उनके बारे में बुरा बोलते हैं, असल में वे बुरे हैं। पूनम भी आगे कहती हैं, “मैं आपसे सहमत हूं, 60 मिलियन इंप्रेशन, 200 मिलियन ऐसे तो नहीं आते ना। कौन हैं ये छिपे हुए फॉलोअर्स। ये लोग रात में मेरे वीडियो देखते हैं और सुबह उठते ही ट्रोल करने लगते हैं। और मेरे खिलाफ टिप्पणी करते हैं। मैं जानना चाहती हूं कि बेशर्म कौन है, वे या मैं।”

Advertisements