महिला जज और हत्या आरोपी में प्यार, जेल के अंदर कैदी को किया Kiss और फिर

कहा जाता है कि प्यार अंधा होता है यह ना तो वक्त देखता है ना जगह देखता है और ना सामने वाले की हैसियत बस नजरों को कोई भा जाए तो प्यार हो जाता है. आपने अब तक इश्क की कई मिशाले सुनी होगी और कई कहानियां भी सुनी होगी. लेकिन आपने कभी यह सुना है कि किसी जज को किसी अप’राधी से ही प्यार हो जाए?

किस करते वायरल हुआ वीडियो

इस महिला जज का आरोपी के साथ एक वीडियो भी सामने आया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में दोनों को किस करते हुए देखा जा रहा है.मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार महिला जज को जिस कै’दी को Kiss करते हुए देखा जा रहा है वो एक पुलिस अधिकारी की ह’त्या का आरोपी है. यह वीडियो अर्जेंटीना का बताया जा रहा है, वीडियो वायरल होने के बाद महिला जज के खिलाफ जांच भी शुरू की गई है. डेली मेल के मुताबिक 29 दिसंबर को जज मारियल सुआरेज़ को जे’ल में क्रिस्टियन माई बस्टोस को किस करते हुए वीडियो सामने आया है.

हमारा रिश्ता सिर्फ कामकाजी

हालांकि सुआरेज की असहमति के बाद भी बस्टोस को आजीवन कारावास की स’जा सुनाई गई. वहीं वायरल हो रहे वीडियो में जज को जे’ल में अपरा’धी को किस करते हुई नजर आई.

इसी दौरान उन्हें एक अधिकारी ने देख लिया था जिसके बाद उन्होंने अपने वरिष्ठ अधिकारियों को इसकी जानकरी दी. हालांकि सुआरेज़ ने अपनी तरफ से ऐसे किसी भी गलत कम से साफ इनकार किया है.

Advertisements