भारतीय टीम ने एशिया कप 2022 में अपना दूसरा मैच भी जीत लिया है. बुधवार को दुबई स्टेडियम में खेले गए मैच में हॉन्ग कॉन्ग टीम को 40 रनों के अंतर से हराया. इस हार के बाद हॉन्ग कॉन्ग के एक खिलाड़ी किंचित शाह ने स्टेडियम में ही सभी के सामने अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज कर दिया. इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है….Kinchit Shah Proposing Girlfriend: मैच भले ही हॉन्ग कॉन्ग हारा हो लेकिन दिल हॉन्ग कॉन्ग टीम के खिलाड़ी किंचित शाह ने जीत लिया है स्टेडियम में किया अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज़

Kinchit Shah proposing Girlfriend: एशिया कप 2022 में भारतीय टीम ने अपना दूसरा मैच भी जीत लिया है. बुधवार को दुबई स्टेडियम में हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ मैच खेला गया था. टीम इंडिया ने टूर्नामेंट के अपने इस दूसरे मैच को 40 रनों के अंतर से जीत लिया. इस हार के बाद हॉन्ग कॉन्ग के एक खिलाड़ी ने एक ऐसा काम किया, जिसे देख सभी खुश हो गए.

हॉन्ग कॉन्ग के लिए खेलने वाले भारतीय मूल के किंचित शाह ने मैच हारने के बाद स्टेडियम में दर्शकों के बीच बैठी अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज कर दिया. यह वाकया देख वहां मौजूद सभी लोग हैरान तो हुए ही, साथ ही खुश भी हो गए.

इस तरह किंचित ने किया प्रपोज

किंचित शाह टीम की जर्सी में ही मैच के तुरंत बाद दर्शकों के बीच पहुंच गए थे. यहां लोग हैरान हुए. तभी एक लड़की के पास जाकर किंचित ने अपने घुटनों पर बैठकर और हाथ में रिंग लेकर उसे प्रपोज कर दिया. फुल व्हॉइट ड्रेस में खड़ी वह लड़की काफी खुश हुई. उसने तुरंत ही हां भी कर दिया. इसके बाद किंचित ने उसे रिंक पहनाई और अपना बना लिया.

इस तरह किंचित ने गर्लफ्रेंड के साथ वहां मौजूद लोगों का भी दिल जीत लिया. इस सीन को बिग स्क्रीन के जरिए कमेंटेटर गौतम गंभीर, संजय बांगड़ और शो होस्ट जतिन सप्रू भी देख रहे थे. इस सीन को देखकर पूरी हॉन्ग कॉन्ग टीम उत्साह से तालियां बजा रही थी.

मुंबई में हुआ था किंचित शाह का जन्म

किंचित शाह का जन्म मुंबई में हुआ था. उनके पिता भी क्रिकेट खेलते थे. जब किंचित तीन महीने के थे, तब उनके पिता फैमिली के साथ हॉन्ग कॉन्ग चले गए थे. अपने पिता को क्रिकेट खेलता देख, 10 साल की उम्र में उन्होंने भी लेदर बॉल क्रिकेट में हिस्सा लेना शुरू कर दिया था.

कोहली ने 6 महीने बाद फिफ्टी लगाई

भारत ने बल्लेबाजी का न्योता मिलने के बाद दो विकेट पर 192 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया. सूर्यकुमार यादव की 26 गेंद में 68 रन की आक्रामक पारी और विराट कोहली (नाबाद 59 रन) ने अर्धशतक जमाया. कोहली ने काफी समय के बाद अर्धशतक जड़ा. इससे पहले उन्होंने 18 फरवरी को कोलकाता में वेस्टइंडीज के खिलाफ 52 रन बनाए थे.

193 रनों के टारगेट के जवाब में हॉन्ग कॉन्ग की टीम ने पूरे ओवर खेले, लेकिन पांच विकेट गंवाकर 152 रन ही बना सकी. इस तरह भारतीय टीम ने 40 रनों के अंतर से यह मैच जीत लिया. मैच में बाबर हयात ने 41 और किंचित शाह ने 30 रन बनाए, लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके.

Advertisements