भोजपुरी स्टार Khesari Lal Yadav-Kajal Raghwani का बेडरूम रोमांस, वीडियो देख उड़ जाएंगे होश

आवs रानी कोरा में’ भोजपुरी फिल्म दिवानापन (Deewanapan) का गाना है, जिसका म्यूजिक रजनीश मिश्रा ने दिया है. वहीं गाने के लिरिक्स आजाद सिंह के हैं. अब तक आपने खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के बहुत से गाने सुने होंगे. पर यकीना मानिये इतना रोमांटिक गाना नहीं देखा होगा.

जिस तरह बॉलीवुड में सलमान खान का नाम बोलता है. ठीक उसी तरह भोजपुरी इंडस्ट्री में खेसारी लाल यादव (khesari lal yadav) का बोलबाला है. खेसारी की फिल्म हो या म्यूजिक वीडियो रिलीज होते ही चर्चा में आ जाते हैं. कभी-कभी तो ऐसा भी होता है कि लोग उनका सालों पुराना गाना ट्रेंड करा देते हैं. जैसे इन दिनों उनके और काजल राघवानी (kajal raghwani) के म्यूजिक वीडियो की काफी चर्चा हो रही है.

रोमांटिक अंदाज में खेसारी-काजल
यूं तो हमने काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव को कई अलग-अलग अंदाज में देखा है. पर दावा है कि अब तक आपने दोनों भोजपुरी स्टार्स के सिजलिंग रोमांस नहीं देखा होगा. हम बात कर रहे हैं खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के सुपरहिट सॉन्ग आव रानी कोरा में (Aawa Rani Kora Me) की. आप कितने ही थके हुए क्यों ना हो. भोजपुरी स्टार्स का ये सॉन्ग आपका मूड फ्रेश कर देगा.

आवs रानी कोरा में भोजपुरी फिल्म दिवानापन (Deewanapan) का गाना है, जिसका म्यूजिक रजनीश मिश्रा ने दिया है. वहीं गाने के लिरिक्स आजाद सिंह के हैं. रोमांटिक माहौल पर फिल्माये गये गाने में खेसारी लाल और काजल का बेडरूम रोमांस दिखाया है. दोनों ही स्टार्स काफी स्टाइल में दिख रहे हैं. इनके इस रोमांटिक एक्ट की जितनी तारीफ हो कम है. म्यूजिक वीडियो देख कर कहीं से भी नहीं लग रहा कि आंखों के सामने किसी फिल्म का गाना चल रहा है. भोजपुरी गाने में खेसारी लाल और काजल ने काफी रियल एक्टिंग की है. इसलिये अपने एक्ट से संमा बांधने में सफल रहे. आप भोजपुरी गानों के फैन हों या ना हों, लेकिन हां इस गाने को देखने के बाद भोजपुरी सॉन्ग और भोजपुरी स्टार्स दोनों में दिलचस्पी बढ़ जायेगी.

 

Advertisements