KGF Chapter 2: यश की एंट्री और संजय दत्त के भयानक लुक से फटा इंटरनेट, रवीना टंडन भी हैं ज़ोरदार, देखें Trailer…

KGF Chapter 2: यश की एंट्री और संजय दत्त के भयानक लुक से फटा इंटरनेट, रवीना टंडन भी हैं ज़ोरदार, देखें Trailer…

फिल्म केजीएफ 2 का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर में संजय दत्त, रवीना टंडन के साथ साउथ एक्टर यश की जोड़ी कमाल की दिख रही है। यश फिल्म के दूसरे पार्ट में भी धमाल मचाने को तैयार हैं।

लंबे वक्त के बाद फिल्म केजीएफ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म में रॉकी भाई बनकर यश के अलावा रवीना टंडन और संजय दत्त ने अपने-अपने रोल को बखूबी अदा किया है। रॉकी भाई बनकर यश अलग ही अंदाज में एक्शन करते हुए नजर आए हैं। फिल्म के ट्रेलर में संजय दत्त का लुक तो जबरदस्त दिखाई दे रहा है।

27 मार्च के दिन शाम को 6 बजकर 40 मिनट पर फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है। फिल्म के ट्रेलर को एक लॉन्च इवेंट में जारी किया गया है। इस दौरान बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर करण जौहर भी वहां मौजूद रहे थे। इस फिल्म के इवेंट के बारे में बात करते हुए कन्नड सिनेमा के एक्टर पुनीत राजकुमार को भी याद किया गया है जोकि अब हमारे बीच नहीं रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर को हिंदी के अलावा बाकी कई भाषाओं में भी रिलीज किया गया है। फिल्म के अंदर रवीना टंडन और संजय दत्त भी फुल फॉर्म में नजर आए हैं।

फिल्म केजीएफ का पहला भाग साल 2018 में रिलीज किया गया था। उस वक्त ये फिल्म केवल कन्नड़ भाषा के साथ ही लोगों के बीच लाई गई थी। वहीं, बाद में इस फिल्म को हिंदी, तेलुगू तमिल और मलयालम भाषा में डब करके लोगों के बीच उतारा गया। फिल्म के पहले भाग की जिस तरह से एंडिंग की गई वो काफी बेहतरीन साबित हुई थी।https://www.instagram.com/reel/CbruMTVlswv/?utm_medium=copy_link

फिल्म केजीएफ 2 के अंदर रवीना टंडन और संजय दत्त काफी अहम रोल निभाते हुए दिखाई देने वाले हैं। फिल्म में खलनायक की भूमिका में संजय दत्त काफी शानदार दिख रहे हैं। फिल्म में उनका नाम अधीरा है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म की रिलीज डेट को कई बार कोरोना की वजह से टाला गया है।