द कश्मीरी फाइल से जुड़े विवाद कपिल शर्मा से लेकर गोधरा नरसंहार तक पहुंची बात

द कश्मीरी फाइल से जुड़े विवाद कपिल शर्मा से लेकर गोधरा नरसंहार तक पहुंची बात

कश्मीर फाइल्स अपनी रिलीज से लेकर अब तक सभी दर्शकों का केंद्र बनी हुई है। सभी दर्शक इस की कहानी को देखने के लिए हर रोज सिनेमाघरों में भीड़ लगाकर खड़े हैं। इस फिल्म की कहानी न केवल दर्शकों को बल्कि बड़ी हस्तियों को भी बहुत प्रभावित कर रही है। द कश्मीर फाइल्स से अब विवादों की शुरुआत हो रही है और इस राह में पहला विवाद द कपिल शर्मा शो से शुरू हुआ।

फिल्म के निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री से जब पूछा गया कि आप द कश्मीरी फाइल्स को द कपिल शर्मा शो में प्रमोट करने नहीं आए तो उन्होंने जवाब में कहा कि “कपिल ने द कश्मीरी फाइल्स को प्रमोट करने से मना कर दिया था।” इस विवाद के बाद से boycott Kapil Sharma का ट्रेंड ट्विटर पर शुरू हो गया। विवेक रंजन के इस बयान के बाद सभी लोग सोशल मीडिया पर कपिल को सुनाने लगे और उसकी खिंचाई करने लगे लेकिन इन सभी बातों का जवाब देते हुए कपिल शर्मा ने कहा कि “इन बातों में बिल्कुल भी सच्चाई नहीं है लेकिन फिर भी सोशल मीडिया पर तकरार जारी है।”

द कश्मीर फाइल्स का दूसरा विवाद सुरेश रैना के ट्वीट के बाद से हुआ दरअसल उन्होंने फिल्म देखने के बाद अपने ड्यूटी मंडल पर एक पोस्ट जारी किया और उसमें लिखा “अगर फिल्म आपके दिल को छूती है तो न्याय के खिलाफ आवाज उठाएं और कश्मीरी पंडितों के साथ हुए नरसंहार से पीड़ितों का दर्द कम करने में मदद करें।” यहां से विवाद को हवा मिली और ट्विटर पर इस को लेकर कई कमेंट जारी किए गए।

एक व्यक्ति ने सुरेश के इस बयान का जवाब देते हुए कहा “क्या हम गुजरात में हुए मुसलमान नरसंहार को भूल जाए।” इस पर सुरेश रैना ने कमेंट करते हुए कहा कि “मैं 100% आश्वस्त हूं कि विवेक अग्निहोत्री की अगली फिल्म गोधरा नरसंहार होगी और वह भी ब्लॉकबस्टर जाएगी।”