कार्तिक आर्यन और कृति सेनन दोनों ने पहली बार फिल्म लुका छिपी में साथ काम किया था। एक बार फिर दोनों फिल्म शहजादा के लिए साथ आए हैं। दोनों को साथ देखकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। बुधवार को कृति सेनन के जन्मदिन पर कार्तिक ने बहुत ही क्यूट पोस्ट के साथ उन्हें बर्थडे विश किया है। इसके बाद तो दोनों की डेटिंग की खबरें फैंस के बीच और तेज हो गई हैं। फैंस का मानना है कि दोनों को रिलेशनशिप में आ जाना चाहिए। लेकिन क्या आप जानते हैं कि कृति सेनन ने इस बारे में क्या कहा है?

कृति सेनन ने हाल ही के एक इंटरव्यू में कहा कि उन्हें पता है कि उनके और कार्तिक आर्यन के बारे में क्या बात की जा रही है। उन्होंने माना कि हां उन्हें डेटिंग कर लेनी चाहिए और इसके पीछे उन्होंने कारण भी बताया है। एक्ट्रेस ने जूम चैनल से बात करते हुए कहा, ”हमें डेटिंग करनी चाहिए क्योंकि हम एक साथ एक फिल्म कर रहे हैं, हमें डेटिंग करनी चाहिए क्योंकि हम दोनों सिंगल हैं। मैं एडिट्स देखती हूं, ए़डिट्स वाकई में प्यारे हैं।”

कृति ने कार्तिक संग अपनी कैमेस्ट्री के बारे में बात की। उन्होंने कहा, ”हमारी बहुत अच्छी कैमिस्ट्री है। वो कोई ऐसा है जिसे मैं अच्छी तरह जानती हूं। मुझे लगता है कि मैं उसे अंदर और बाहर दोनों से जानती हूं। स्क्रीन पर उनकी और मेरी शायद एक दूसरे के साथ सबसे अच्छी केमिस्ट्रीज में से एक हैं। शहजादा में, जब भी हमने शूटिंग की है, हमने महसूस किया है कि हमारी अच्छी केमिस्ट्री है जो बहुत अच्छी है। एक्टर्स के रूप में भी, कभी-कभी हम ऐसा ही सोचते हैं, उसी तरह के सुझाव होते हैं जो हम वाकई में एक-दूसरे को देते हैं। ये बहुत अच्छा है अगर ऑफ स्क्रीन ऐसा है फिर स्क्रीन पर तो मतलब…।”

कार्तिक और कृति की फिल्म शहजादा अल्लू अर्जुन की अला वैकुंठपुरमलो का हिंदी रीमेक है। फिल्म में इन दोनों के अलावा मनीषा कोइराला, रोनित रॉय और परेश रावल भी अहम रोल मे हैं। शहजादा की शूटिंग दिल्ली और मुंबई में हुई है। हाल ही में टीम हरियाणा पहुंची थी। यहां कार्तिक और कृति ने गणेश आचार्य के साथ मिलकर एक गाना शूट किया है।

Advertisements