करिश्मा कपूर ने बितायी आमिर खान के साथ लगातार 3 राते, कुछ दिन तक रही थी हालत खराब…

कई सफल फिल्मों में काम कर चुकीं करिश्मा कपूर इन दिनों अपनी निजी जिंदगी में व्यस्त हैं। खबर है कि करिश्मा कपूर जल्द ही एक वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं। फिल्म “राजा हिंदुस्तानी” तो आपको याद ही होगी। जब यह फिल्म आई तो किसी ने नहीं सोचा था कि यह बड़ी हिट होगी, लेकिन बाद में उन्होंने काफी रिकॉर्ड बनाए। 3 दिन तक आमिर खान ने किया करिश्मा कपूर को किस, करिश्मा ने कहा कांप रही थी रूह, जिंदगी में ऐसे बोल्ड सीन नहीं देखेंगे

करिश्मा कपूर को आमिर खान के साथ ऐसा गलत काम करने में नहीं आई शर्म: करिश्मा कपूर आज पूरे भारत में जानी जाती हैं और हर कोई उनका बहुत सम्मान और सम्मान करता है, और हर कोई उनका बहुत सम्मान और सम्मान करता है। करिश्मा कपूर अपने समय की एक बहुत ही महान और प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेत्री थीं, जिनका आज भी पूरी फिल्म उद्योग में एकतरफा नाम है और हर कोई उनका बहुत सम्मान और सम्मान करता है और यही कारण है कि आज पूरे कपूर फिल्म उद्योग में करिश्मा का राज है। लोगों के दिल।

करिश्मा कपूर इस समय मीडिया में खूब सुर्खियां बटोर रही हैं, ऐसा इसलिए है क्योंकि हाल ही में करिश्मा कपूर के बारे में कुछ बहुत ही महत्वपूर्ण बात सामने आई है कि करिश्मा कपूर ने आमिर खान के साथ लगातार तीन दिनों तक बुरे काम किए। जिस दौरान करिश्मा कपूर ने काफी कुछ सहा था और काफी गुस्से में थीं, इसलिए आज भी वह इसे भूल नहीं पाईं। साथ ही आर्टिकल में हम आपको करिश्मा कपूर के बारे में ये खुलासे विस्तार से बताते हैं।

करिश्मा ने घरवालों को बिना बताए आमिर के साथ कुछ गलत किया था, इस सच्चाई से खुद करिश्मा ने ही पर्दा उठाया था।: करिश्मा कपूर अब पूरे फिल्म उद्योग में जानी जाती हैं और सभी उनका बहुत सम्मान और सम्मान करती हैं। करिश्मा कपूर ने अब तक अपने जीवन में बहुत बड़ा नाम कमाया है और आज वह बॉलीवुड में भले ही कोई फिल्म न बनाएं लेकिन करिश्मा कपूर की जगह कोई नहीं ले सकता। करिश्मा कपूर को लेकर हाल ही में एक बड़ा खुलासा हुआ था कि करिश्मा कपूर ने लगातार सात दिनों तक बिना अपने परिवार को बताए आमिर खान की गलत हरकतों को अंजाम दिया था, जिसके बाद करिश्मा कपूर बहुत ही ज्यादा तंग हो गई थीं और परेशान भी नजर आई।

करिश्मा कपूर और आमिर खान के किस्सों का भी हुआ खुलासा: ऐसा खुद करिश्मा कपूर के अलावा किसी ने नहीं कहा है। साथ ही लेख उन्हें बताता है कि करिश्मा कपूर ने लगातार तीन दिनों तक आमिर खान के साथ क्या बुरा किया, जिसके बाद करिश्मा कपूर को पछताना पड़ा। करिश्मा कपूर के बारे में हाल ही में एक बहुत ही खास बात सामने आई है कि करिश्मा कपूर ने आमिर खान के साथ बिना परिवार की मर्जी के कुछ गलत कर दिया था, जिसके बाद उन्हें पछताना पड़ा था। कुछ ऐसा हुआ कि करिश्मा कपूर ने आमिर खान के साथ फिल्म राजा हिंदुस्तानी में कई रोमांटिक सीन शूट किए, जिसका उन्हें अपने माता-पिता और रिश्तेदारों से सम्मान नहीं था।

करिश्मा ने आमिर के साथ बिना परिवार की मर्जी के कुछ गलत किया था, इसके लिए उन्हें पछताना पड़ा था: इस सीन को तीन दिन में शूट किया गया था, जिसमें करिश्मा कपूर काफी परेशान थीं। आमिर खान के साथ ऐसा सीन करने पर करिश्मा कपूर को बाद में लोगों की खिल्ली भी सुननी पड़ी थी। इसलिए कहा जाता है कि करिश्मा कपूर को आमिर खान के साथ ऐसा सीन करने का पछतावा हुआ था, लेकिन वह फिल्म सुपरहिट रही।

Advertisements