करीना ‘वह एक मासूम बच्चा है’ छोटे बेटे के नाम पर भड़की करीना

कपूर खानदान की मसहूर एक्ट्रेस करीना कपूर आये दिनों अपने बच्चो के नाम को लेकर काफी चर्चा में रहती है। इन दिनों अपने छोटे बच्चे जहाँगीर को लेकर काफी चर्चा में है अपने पहले बेटे तैमुर के बाद जहाँगीर को लेकर सोशल मिडिया पर ट्रोल हो रही है। तो वही करीना ने भी यूजर्स के कमेंट्स पर अपना रिएक्शन दिया है।

Advertisements

Advertisements

एक इंटरव्यू में करीना ने बताया की वो कैसे ट्रोलेर्स से निपट रही है। करीना ने बताया की उन्हें ट्रोल करने वाले से चिंता नही है इस समय जहा देश करोना से लड़ रहा है ऐसे समय पर सभी देश वासियों को इस पर ध्यान देना चाहिए, उन्होंने आगे कहा कि मै हमेशा पॉजिटिव सोचती हु और मुझ पर नेगेटिव कमेंट्स का कोई असर नही होता है मै हमेसा पॉजिटिव रहती हू। 

Advertisements

उन्होंने आगे बताया कि मै पॉजिटिव रहने के लिए योग करती हु जिससे मै हमेशा एनर्जयिज मसहूस करती हु और मै सबको खुश देखना चाहती हू। जिनकी हम बात कर रहे है वो दो माशूम बच्चे है और उन्हें इस बारे में कुछ नही पता है । 

आप को बता दे की करीना कपूर के पहले बेटे का नाम तैमुर है। वही दुसरे बेटे का नाम जहाँगीर अली खान पटौदी और निक्नेम जेह रखा गया है।  जिसका खुलासा प्रेगनसी बुक के द्वारा हुयी। इसी बात को लेकर करीना सोशल मिडिया पर ट्रोल हो रही हैअरे वो बच्चे है आप तो समझदार थी क्यों दोनो बेटो का नाम एक लुटेरे के नाम पर रख दिया। नाम रखना ही था तो कलाम रखती बिश्मिल रखती अशफाक रखती।

Advertisements

कुछ यूजर द्वारा दिए गये कमेंट्स –

Advertisements
  1. अरे वो बच्चे है आप तो समझदार थी क्यों दोनो बेटो का नाम एक लुटेरे के नाम पर रख दिया। नाम रखना ही था तो कलाम रखती बिश्मिल रखती अशफाक रखती । ( Ashok Mishra)
  2. सबको पता है मासूम बच्चा है लेकिन तुम उसे जहांगीर नाम देकर बच्चे को एक क्रूर जिहादी मानसिकता पैदा कर रही हो । (Parag Gupta)
  3. गाली देने से इतिहास नही बदलता । राज वही करता है जो सर्वश्रेष्ठ होता है । कभी कभी दुर्भाग्य से सत्ता मूर्ख के हाथ लग जाती है तो देश मे बर्बादी और अकालमृत्यु होती हैं और बेरोजगार गधे 2 -2 रुपये में उस बर्बादी को विकास कहते हैं ।(Hemant Pandey)

Advertisements