करीना बॉलीवुड की सबसे मुंहफट अभिनेत्रियों में से एक हैं. वे हमेशा अपनी बात बेबाकी के साथ रखती हैं. हालाँकि उनकी इस आदत से कभी इनका फायदा होता हैं तो कभी ये विवादो से घिर जाती हैं. ऐसे में आज हम आपको करीना कपूर और बॉबी देओल की पत्नी तान्या के बीच हुई बदनाम लड़ाई के बारे में बताने जा रहे हैं. ये बात उस समय की हैं जब करीना ‘अजनबी’ फिल्म की शूटिंग कर रही थी. इस फिल्म में करीना के अलावा अक्षय कुमार, बिपाशा बासु और बॉबी देओल भी थे. फिल्म शूट के दौरान और बाद में कुछ ऐसा हुआ था जिसके चलते करीना का बॉबी देओल, उनकी पत्नी तान्या और बिपाशा तीनो से ही मन मुटाव हो गया था. इस बारे में करीना ने एक इंटरव्यू में खुल के बात भी की थी जिसके कुछ अंश आज हम आपको बताने जा रहे हैं.

जानकारी के अनुसार ‘अजनबी’ फिल्म के सेट पर बॉबी देओल की बीवी ने बिपाशा बासु के वार्डरॉब (ड्रेस) में हेल्प की थी. चुकी करीना के देओल परिवार के साथ पहले से काफी अच्छे संबंध थे इसलिए करीना ने इसे एक धोखे के रूप में देखा. इस बार में जब करीना से पूछा गया था तो उन्होंने कहा था “दरअसल समस्यां बॉबी देओल की बीवी तान्या के साथ थी. उसने मेरी माँ से ठीक व्यवहार नहीं किया था जो मुझे बहुत बुरा लगा

बॉबी देओल के बारे में करीना ने कहा था “अजनबी फिल्म के बाद मुझे उनसे (बॉबी) मिलने का मौका नहीं मिला. हमारे बीचे में कोई लड़ाई नहीं थी, बस कुछ गलतफहमियां हो गई थी. मेरे लिए बॉबी हमेशा मेरी बहन का पहला को-स्टार रहेगा. अभिषेक के बाद वो मेरा फेवरेट अभिनेता भी था. अजनबी में उसके साथ काम करने को लेकर मैं बहुत उत्साहित थी. फिर पता नहीं चीजें कहां गलत हुई और हमारे बीच दूरियां बढ़ गई.”

करीना ने फिर कहा था “क्या आप जानते हैं कि मेरी बहन (करिश्मा) भी इस दौर से गुजर चुकी हैं. कई लोगो ने उनके और गोविंदा, सलमान खान के बीच दूरियां बढ़ाने की कोशिशे की. हालाँकि वे लोग कच्चे कान के नहीं थे. उन्होंने दूसरों की बातों में आकर अपनी दोस्ती नहीं तोड़ी.”करीना ने ये स्वीकार किया था कि उन्हें बॉबी की पत्नी पसंद नहीं हैं. उन्होंने कहा था “मैं इस बात से इंकार नहीं कर करती कि बॉबी की पत्नी और मेरे बीच प्रॉब्लम नहीं थी. पर मुझे यकीन हैं कि बॉबी के साथ जो मेरी समस्यां हैं उसे सुलझाया जा सकता हैं. मेरी मन में उनके लिए कोई बुरी भावना नहीं हैं.”

इसी इंटरव्यू में करीना ने बिपाशा बासु से हुई फाईट के बारे में भी बताया था. करीना ने कहा था “उसे (बिपाशा) को अपने खुद के टेलेंट के ऊपर कोई कॉन्फिडेंस नहीं हैं. उसने अपने चार पेज के इंटरव्यू में तीन पेज मेरे ही बारे में बात की हैं. अरे तुम अपने काम के बारे में बात करो ना. मुझे तो लगता हैं उसने अजनबी के दौरान मुझ से सिर्फ इसलिए लड़ाई की क्योंकि उसे पब्लिसिटी चाहिए थी. उसने कहा था कि मैंने उसे बेकार नामो से कहकर पुकारा था. पर ये उसकी कल्पना ही हैं“

Advertisements