करण जौहर ने बरसाया आलिया भट्ट पर प्यार, बताया आलिया को अपने दिल की रानी

करण जौहर ने बरसाया आलिया भट्ट पर प्यार, बताया आलिया को अपने दिल की रानी

बॉलीवुड स्टार्स अपनी तस्वीरें शेयर कर अपने फैंस को चौंकाते रहते हैं. इस बार आलिया भट्ट, के साथ करण जौहर ने अपनी कुछ तस्वीरों से फैंस को चौंका दिया है. आलिया और करण के बीच क्या रिश्ता ये जग जाहिर है. करण की फेवरेट एक्ट्रेसेस में आलिया भी शामिल हैं. उनके बीच प्यार अक्सर देखने को मिल जाता है और अभी दोनों के साथ नजर आने की वजह खास है. दरअसल, आलिया भट्ट , करण की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आने वाली हैं. एक्ट्रेस के साथ इस फिल्म में रणवीर सिंह भी नजर आएंगे.

करण जौहर ने आलिया को कहा, मेरी रानी के लिए शुद्ध प्यार –

आपको बता दें करण ने आलिया के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है. इस पोस्ट पर उन्होंने आलिया पर दिल खोल कर प्यार बरसाया है. यह तस्वीर करण ने अपनी इंस्टा स्टोरीज में शेयर की है. जिसमें उन्होंने एक प्यारा सा कैप्शन देते हुए लिखा है कि मेरी रानी के लिए शुद्ध प्यार. तस्वीर में आलिया ने ऑरेंज कलर का टॉप और उसके साथ एक प्यारी सी जैकेट वियर कर रखी है. वहीं करण ने  ग्रे कलर की जैकेट पहन रखी है. दोनों की यह तस्वीर सभी को खूब पसंद आ रही है. इस तस्वीर को देखने के बाद हर कोई इनकी तारीफें कर रहा है.

बता दें, करण जौहर और आलिया भट्ट सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव हैं. वो आए दिन अपनी फोटोज और वीडियोज से फैंस को हैरान करते रहते हैं. वहीं आलिया की बात करे तो उन्होंने कम समय में अपनी काबिलियत सभी को दिखा दी है. उनकी एक्टिंग के दिवानें करोड़ों हैं. एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग का लोहा बॉलीवुड में मनवा दिया है. हर कोइ उनकी फिल्म देखना पसंद करता है. आज एक्ट्रेस जिस मुकाम पर हैं. वहां पहुंचना हर किसी का सपना होता है. साथ ही करण के साथ आलिया की बॉन्डिंग भी काफी पुरानी और अच्छी है.