थमने का नाम नहीं ले रहा करण और तेजस्वी का रोमांस, करने लगे ऐसी हरकत, फोटोग्राफर बोला- ‘भाभी …पप्पी दे दो!

थमने का नाम नहीं ले रहा करण और तेजस्वी का रोमांस, करने लगे ऐसी हरकत, फोटोग्राफर बोला- ‘भाभी …पप्पी दे दो!

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के लव बर्ड्स करण कुंद्रा (Karan Kundra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) शो के बाद भी छाए हुए हैं। दोनों को अक्सर ही एक साथ स्पॉट किया जाता है। सोशल मीडिया पर अक्सर ही कपल के वीडियोज वायरल होते हैं, जिसमें दोनों की मस्ती मजाक वाली केमिस्ट्री देख फैंस इनपर खूब प्यार लुटाते हैं। कुंद्रा कई बार एक प्रोटेक्टिव बॉयफ्रेंड की तरह अपनी गर्लफ्रेंड को प्रोटेक्ट करते हुए भी देखे जाते हैं। देखते ही देखते दोनों सभी के फेवरिट बने गए हैं।

बिग बॉस के घर से शुरू हुआ ये प्यार अब धीरे धीरे परवान चढ़ता जा रहा है और दोनों को एक दूसरे के लिए पागल होते देखा जाता है। इस बीच कपल का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें इन्हें एक दूसरे के करीब आते हुए देखा जा सकता है। दरअसल, हाल ही में एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट निशांत भट्ट (Nishant Bhatt Birthday spotted Video) ने अपने जन्मदिन को सेलिब्रेट करने के लिए एक पार्टी ऑर्गनाइज की थी, जहां  #TejRan भी साथ पहुंचे थे। इस पार्टी को कवर करने के लिए पैपराजी भी वहां मौजूद रही, जब ये दोनों एक दूसरे के इतने करीब आते दिखे कि पैप्स ने करण को तेजा को किस करने के लिए कह दिया, हालांकि इस बात पर एक्टर का रिस्पॉन्स देखने लायक रहा।

पैपराजी वीरल भयानी द्वारा जारी किए गए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, जब करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश (Tejran Spotted Viral Video) गाड़ी से यहां पहुंचे तो बेहिसाब फैंस और पैपराजीज उनका इंतजार कर रहे थे।करन कुंद्रा किसी तरह से तेजस्वी प्रकाश को लेकर गाड़ी से निकले और एक स्पॉट पर खड़े होकर उन्होंने पैप्स को तस्वीरें लेने का भी मौका दिया। इसी दौरान करण और तेजस्वी एक दूसरे के काफी करीब आते हैं, तभी एक फोटोग्राफर चिल्लाया- ‘भाई… पप्पी दे दो भाभी को।’

पैपराजी की इस बात को सुनकर करण कुंद्रा का रिएक्शन देखने लायक रहा। एक्टर तुरंत उस फोटोग्राफर की ओर बढ़े और कहा- ‘आजा तुझे दे दूं।’ ये कहना गलत नहीं होगा कि करण ने काफी फनी अंदाज में इस सिचुएशन को हैंडल किया। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। यूजर्स भी करण के इस कूल अंदाज की तारीफें कर रहे हैं।